साउथ और हिंदी फ़िल्मों में दर्शकों का दिल जीतने वालीं तमन्ना भाटिया अपने मलयालम डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । तमन्ना भाटिया ने बाहुबली: द बिगिनिंग, बाहुबली: द कन्क्लूजन, सै रा नरसिम्हा रेड्डी और एफ2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाया । हाल ही में, तमन्ना भाटिया को बबली बाउंसर और प्लान ए प्लान बी के साथ दो बैक टू बैक ओटीटी हिट भी मिलीं । और अब तमन्ना अपने मलयालम डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

तमन्ना भाटिया ने भगवान के आशीर्वाद के साथ की अपने मलयालम सफ़र की शुरूआत, निर्देशक अरुण गोपी की एक्शन-एंटरटेनर फ़िल्म में मिला लीड रोल

तमन्ना भाटिया का मलयालम डेब्यू

अरुण गोपी द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म से तमन्ना अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । तमन्ना को हाल ही में अपने निर्देशक अरुण गोपी के साथ कोच्चि के गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था। उन्होंने हाल ही में अपने मलयालम डेब्यू की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने कहा, “यहां मलयालम फिल्म उद्योग में एक नई शुरुआत है ।”

65e05fe5-98ee-411e-aeb7-bdcd01bc4c38

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि तमन्ना को शोबिज में सबसे व्यस्त सितारों में से एक के रूप में जाना जाता है, जिसमें भोला शंकर और अमेज़ॅन प्राइम की 'जी करदा' जैसी रोमांचक आगामी रिलीज़ हैं । हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास हमारे लिए क्या है ।