बीते साल रिलीज हुई दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी मिमी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के करियर को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया । मिमी से अपने करियर का पहला फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड जीतने वालीं कृति सेनन अब एक बार फ़िर दिनेश विजान के मेडॉक फ़िल्म्स की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म भेड़िया में एक अनदेखे अवतार में नजर आने वाली हैं । भारत की पहली क्रिएचर कॉमेडी ड्रामा भेड़िया में कृति अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।

Bhediya trailer launch: भेड़िया से पहले कृति सेनन करने वालीं थी दिनेश विजान की वैंपायर फ़िल्म, वरुण धवन ने अनजाने में लीक की बात

कृति सेनन की भेड़िया

दिनेश विजान के मैडॉक फ़िल्म्स के साथ कृति की यह 6वीं फ़िल्म है । आज 19 अक्टूबर को मुंबई में एक ग्रैंड ईवेंट में फ़िल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर और स्टार कास्ट की मौजूदगी में भेड़िया का ट्रेलर लॉन्च हुआ । इस दौरान जब कृति से पूछा गया कि, क्या वह भी सिल्वर स्क्रीन पर किसी जीव या हॉरर किरदार को निभाना चाहेंगी । जिस पर कृति ने मजाक में कहा, “मेरे अंदर सिर्फ रियल लाइफ में जानवार आता है । स्क्रीन पे (नहीं आता )।”

इतने में वरुण बीच में बोले और दिनेश विजान से पूछते हैं, “क्या कोई स्क्रिप्ट नहीं थी जो आपने उनके द्वारा चलाई थी?”

इस पर दिनेश विजान ने खुलासा किया, “हम कृति के साथ एक वैम्पायर फिल्म बनाने जा रहे थे । लेकिन फिर वो भेड़िया में आ गई । तो वो (उस फिल्म में) नहीं हो सकी ।”

वरुण द्दारा अंदर की जानकारी देने पर कृति ने हैरानी जताई और कहा, “ये खुद लीक करता है कहानियां ।”

दिनेश विजान ने आगे कहा, “वरुण धवन लगातार विवाद चाहते हैं । वह चाहते हैं कि उनकी कहानियां ट्रैक हों और वह चाहते हैं कि उनका ट्रेलर दूर-दूर तक पहुंचे । इसलिए, हमने आपको यहां एक अघोषित फ़िल्म के अंदर की जानकारी दे दी है ।”

इतना ही नहीं, कृति ने दिनेश विजान से पूछा, “आपको हमेशा वरुण धवन का डार्क साइड क्यों दिखता है? दिनेश ने हंसते हुए कहा, "शायद मैंने उसे वैसे देखा है जैसे डेविड अंकल ने नहीं देखा है !”

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी वरुण और कृति स्टारर भेड़िया 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में 2 डी, 3 डी में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है जबकि राइटर निरेन भट्ट हैं और म्यूजिक सचिन जिगर ने दिया है । फिल्म के गानों के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।