13 मई, ईद 2021 पर न केवल सलमान खान की कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई सिनेमाघरों में रिलीज होगी बल्कि 13 मई को जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी । 13 मई को बॉक्स ऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी । लेकिन उससे पहले सत्यमेव जयते 2 के मेकर्स फ़िल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं ।

SCOOP: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर इस दिन हो सकता है रिलीज, ट्रेलर से पहले मेकर्स जॉन के 3 लुक करेंगे लॉन्च

ईद पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “मेकर्स को लगता है कि सत्यमेव जयते 2 एक मसाला एंटरटेनर है इसलिए यह दर्शकों को जरूर आकर्षित करेगी । नतीजतन बॉक्स ऑफ़िस पर यह धमाल मचा सकती है । इसलिए मेकर्स इसकी रिलीज में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । वहीं फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज की भी मेकर्स ने खास प्लानिंग की है ।”

जब सूत्र से पूछा गया कि मेकर्स सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर कब लाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इसके जवाब में सूत्र ने कहा, “मेकर्स ने सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर अप्रैल के पहले हफ़्ते में लॉन्च करने की प्लानिंग की है । क्योंकि इस तरह से फ़िल्म की रिलीज और ट्रेलर के बीच पर्याप्त 40 दिन का समय मिल जाएगा जिसमें फ़िल्म प्रमोशन और सॉन्ग्स रिलीज आसानी से हो जाएंगे । ट्रेलर लॉन्च से पहले मेकर्संए फ़िल्म के एक और पोस्टर को भी लॉन्च करने की प्लानिंग की है । जिसमें जॉन के एक-दो नहीं बल्कि 3 रोल देखने को मिलेंगे । निश्चितरूप से यह फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा देगा ।”

मिलाप मिलन झवेरी द्दारा निर्देशित सत्यमेव जयते 2 में जॉन ट्रिपल रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी । भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमई एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर यानी 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।