जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा फ़ुल फ़ॉर्म में थिएटर में रिलीज हुई और दर्शकों ने भी इसका दिल खोलकर स्वागत किया । मुंबई सागा ने अपनी रिलीज के पहले दिन 2.82 करोड़ रु की कमाई की जो 2021 में नॉन हॉलिडे कलेक्शन के हिसाब से काफ़ी अच्छी शुरूआत है । जाह्नवी कपूर की रूही ने हालांकि अपने ओपनिंग डे पर 3.06 करोड़ रु की कमाई की थी लेकिन ये महाशिवरात्रि के कारण एक तरह से हॉलीडे वीकेंड था । जबकि जॉन अब्राहम की मुंबई सागा नॉर्मल वीकेंड पर रिलीज हुई और 2.82 करोड़ रु की कमाई की, जो कि रूही के ओपनिंग डे के कलेक्शन से थोड़ा कम है लेकिन फ़िर भी ये अच्छी शुरूआत है ।

Mumbai Saga Box Office: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा ने नॉन हॉलिडे के लिहाज से की अच्छी शुरूआत, कई जगह लगे हाउसफ़ुल के बोर्ड

जॉन अब्राहम की मुंबई सागा को मिला दर्शकों का प्यार

इस तथ्य पर भी ध्यान देने की जरूरत है कि पिछले वीकेंड और अब के वीकेंड में काफ़ी अंतर है क्योंकि अब कोरोना महामारी के बढ़ते मामले के चलते प्रतिबंध ज्यादा लगा दिए गए हैं जिसका असर थिएटर बिजनेस पर भी देखने को मिल रहा है । इतना ही नहीं तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के चलते उन इलाकों में थिएटर को फ़िर से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलेने का फ़रमान सुना दिया गया है । बेशक, यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन फ़िल्म की टीम ऐसे प्रतिबंधों के लिए एकदम तैयार थी ।

वैसे मुंबई सागा को लेकर अन्य राज्यों से काफ़ी अच्छी खबरें सुनने को मिल रही हैं । दर्शकों को फ़िल्म काफ़ी पसंद आ रही है और इतना ही नहीं सिंगल स्क्रीन्स थिएटर्स में तो कहीं-कहीं हाउसफ़ुल का बोर्ड भी लगाया गया है । ये देखकर रिलीज के दूसरे दिन अच्छा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन होने की उम्मीद है ।

यह सब मुमकिन हो पाया जॉन और इमरान की शानदार एक्टिंग, संजय गुप्ता का बेहतरीन निर्देशन, सीटी मारने वाले डायलॉग्स, जिसने मुंबई सागा को थिएटर में देखने लायक बनाया ।

Note: सभी बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन उत्पादन और वितरण स्रोतों के मुताबिक है ।