आर माधवन की बहुप्रतीक्षित डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट को लेकर फ़ैंस के बीच काफी उत्साह है । रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट का ट्रेलर पहले ही धमाल कर चुका है । और अब लार्जर देन लाइफ बायोग्राफिकल ड्रामा रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट को 70 एमएम बड़े परदे पर देखने का इंतज़ार जल्द ही समाप्त होने वाला है । क्योंकि आज, एक्टर से फिल्ममेकर बने आर माधवन ने अपनी फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट के लिए एक नई रिलीज डेट की घोषणा की ।

आर माधवन की बायोग्राफिकल ड्रामा रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट 6 भाषाओं में 1 जुलाई 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आर माधवन की रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट

सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर के साथ प्रशंसित अंतरराष्ट्रीय अभिनेता फीलिस लोगन, विंसेंट रिओटा, रॉन डोनाइचे के साथ एक पॉवरफुल कलाकारों की टुकड़ी के साथ, फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या स्पेशल गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे। इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर, भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन का पता लगाते हुए, जो एक जासूसी घोटाले की गिरफ्त में थे, बायोग्राफिकल ड्रामा के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा। फ़िल्म के म्यूजिक को भारत में सैम सीएस द्वारा तैयार किया गया है ।

फिल्म ने पहले ही अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है, जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। माधवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली, प्रशंसक तीन साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, खासकर उनके पहले कभी न देखे गए अवतार को देखते हुए। विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया, सर्बिया और रूस में की गई है ।

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट एक साथ 6 भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी । यह फिल्म आर माधवन द्वारा निर्देशित और लिखित है और तिरंगा फिल्म्स और वर्गीस मूलन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत की गई है । इस प्रोजेक्ट को तिरंगा फिल्म्स ने भी प्रोड्यूस किया है। रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट का निर्माण ट्रायकलर फिल्म, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27वें इनवेस्टमेंटस द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का वितरण भारत में यूएफओ मूवीज और एजीएस सिनेमाज द्वारा किया जा रहा है और इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यशराज फिल्म्स एंड फार्स फिल्म्स कंपनी लिमिटेड फ़िल्म को वितरित करेंगें ।