कल्ट कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी हेरा फेरी की तीसरी किश्त का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । और बीते हफ़्ते ही मेकर्स ने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल, जो हेरा फेरी की दोनों किश्तों में लीड रोल में नज़र आए थे, के साथ हेरा फेरी की तीसरी किश्त का प्रोमो शूट किया । इस प्रोमो शूट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थी जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अपने-अपने आईकोनिक किरदार क्रमशः राजूश्याम और बाबूराव के किरदार में नज़र आए । हेरा फेरी की तीसरी किश्त को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने अपडेट दिया था की इस बार मेकर्स ने फ़िल्म का नाम हेरा फेरी 4 रखा गया है क्योंकि उन्हें लगता है की फ़िल्म की कहानी इस टाइटल को जस्टिफ़ाई करेगी । फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही हेरा फेरी 4 को लेकर अब बॉलीवुड हंगामा को लेटेस्ट अपडेट मिली है जो फ़िल्म को लेकर लोगों के एक्साइटमेंट को डबल कर देगी ।

SCOOP: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में संजय दत्त भी शामिल हुए ; बनेंगे अलग तरह के विलेन ?

अक्षय कुमार की हेरा फेरी 4  में संजय दत्त 

हेरा फेरी 4  को लेकर अपडेट ये है की अब फ़िल्म की कहानी में संजय दत्त भी शामिल हो गए हैं । इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “संजय दत्त ने वास्तव में फिल्म साइन कर ली है । कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाएंगे । फ़िल्म में उनका किरदार अंधा है और काफी विचित्र है । संजय दत्त के इस यूनिक किरदार से  हेरा फेरी सीरीज के पागलपन को बढ़ाने की उम्मीद है ।

सूत्र ने आगे कहा, “संजय दत्त कॉमेडी भूमिकाओं में शानदार हैं और निर्माताओं को लगा कि वह इस भूमिका के लिए परफ़ेक्ट साबित होंगे । इसके अलावा, उनकी कास्टिंग ब्रांड वैल्यू में इजाफा करेगी । वह हेरा फेरी यूनिवर्स के लिए एक रोमांचक एडिशन है और दर्शकों के लिए उन्हें राजू (अक्षय कुमार), श्याम (सुनील शेट्टी) और बाबूराव गणपतराव आप्टे (परेश रावल) के साथ भिड़ते देखना दिलचस्प होगा ।

तीनों इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी करेंगे

खबरें तो ये भी आ रही हैं कि हेरा फेरी 4 में अरशद वारसी को साइन किया गया है, लेकिन हमारे सूत्र ने इस बारें में कोई अपडेट नहीं दी है । लेकिन यदि ये सच है तो संजय दत्त और अरशद वारसी के पुनर्मिलन ने कुछ प्रशंसकों को उत्साहित किया है क्योंकि मुन्नाभाई फ़्रैंचाइज़ी में मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में दोनों को लोगों ने खूब प्यार दिया ।

हर किसी को हेरा फेरी 3 की कहानी को जानने की उत्सुकता है । तो सुनने में आ रहा है किइस बार फ़िल्म के तीनों अहम किरदार राजूश्याम और बाबूराव जिसे क्रमशः अक्षयसुनील और परेश निभा रहे हैंकी तिकड़ी इंटरनेशनल ट्रेवल करेगी। इस बारें में परेश रावल ने फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के साथ ही मिड-डे से बातचीत में यह खुलासा किया और बताया, “हम तीन महीने में शूटिंग शुरू करेंगे । यह मुंबई में एक (लंबाशेड्यूल होगा । फिल्म की शूटिंग अबू धाबीदुबई और लॉस एंजिल्स जैसे देशों में भी की जाएगीक्योंकि बाबू भैयाराजू और श्याम इस बार विदेश जाने वाले हैं । इस बार वे तीनों इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी करेंगे ।