सलमान खान एक बार फ़िर शाहरुख खान की फ़िल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे । शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान में सलमान खान टाइगर फ़्रैंचाइजी के टाइगर लुक में स्पेशल अपीरियंस देंगे । फ़रवरी में सलमान खान ने यशराज स्टूडियोज में शाहरुख खान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली । और अब सलमान खान यशराज की टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते फ़िलहाल शूटिंग रुकी हुई है ।

SCOOP: शाहरुख खान की पठान में कैमियो के लिए सलमान खान ने नहीं ली कोई फ़ीस, कहा- ‘शाहरुख भाई के लिए कुछ भी कर सकता हूं’

सलमान खान का शाहरुख खान की पठान में विस्तारित कैमियो

शुरूआत में बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि पठान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा सलमान को उनके 10 दिन के शूट के लिए बड़ी रकम देंगे । आदित्य चोपड़ा का मानना था कि टाइगर के रूप में सलमान का पठान में नजर आना फ़िल्म के लिए फ़ायदेमंद साबित होगा इसलिए वह सलमान को उनके कैमियो के लिए बड़ी रकम देने को तैयार थे । लेकिन अब हमें पता चला है कि सलमान ने पठान में अपने कैमियो के लिए कुछ भी चार्ज नहीं किया है ।

पठान के सेट से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया कि, जब सलमान का शूट खत्म हुआ तब आदित्य सलमान के पास गए और उनसे उनकी फ़ीस के बारें में पूछा । लेकिन सलमान ने सीधे तौर पर निर्माता से एक भी पैसा लेने से इंकार कर दिया । सेट पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बॉलीवुड हंगामा को सलमान और आदित्य के बीच हुई बातचीत बताई, जो इस प्रकार थी, “शाहरुख भाई की तरह है । मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं ।” सलमान ने आदि से कहा ।

आदित्य चोपड़ा अब सलमान को देंगे कोई महंगी गिफ़्ट

एक प्रोफ़ेशनल होने के नाते आदित्य चोपड़ा सलमान को लगातार पैसा देने के लिए कहते रहे । “मेरी इस फ़ीस को पठान और टाइगर के बजट में जोड़ दो ।” सलमान ने कहा और फ़िर पठान के सेट से चले गए ।

करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि अब आदि सलमान को पठान में उनके विस्तारित कैमियो के लिए कोई महंगी गिफ़्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं । जब आदित्य चोपड़ा ने ये किस्सा शाहरुख को बताया तो शाहरुख को ये सुनकर कोई हैरानी नहीं हुई और उन्होंने बस इतना ही कहा, “भाई तो भाई है ।”