कोरोना की दूसरी विस्फ़ोटक लहर हर किसी के लिए चिंता का विषय बन गई है । बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक सिलेब्स लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं । अब आशिकी फ़ेम अभिनेता राहुल रॉय कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी । ने केवल राहुल बल्कि उनकी पूरी फ़ैमिली कोरोना संक्रमित हो गई है । लेकिन अपनी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को लेकर राहुल रॉय असमंसज में पड़ गए हैं ।

कोरोना पॉजिटिव राहुल रॉय अपनी कोविड टेस्ट रिपोर्ट को लेकर हुए कन्फ्यूज, एक दिन में दो रिपोर्ट एक पॉजिटिव-दूसरी निगेटिव

राहुल रॉय अपनी कोरोना रिपोर्ट को लेकर कंफ़्यूज

53 वर्षीय राहुल समझ नहीं पा रहे हैं कि बिना घर से बाहर गए और लोगों से बिना बातचीत किए उनकी फैमिली मेंबर कोरोना पॉजिटिव कैसे निकले हैं । राहुल के अनुसार उनकी कोरोना की एक रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो वहीं दूसरी रिपोर्ट में वे निगेटिव निकले हैं । राहुल को कंन्फ्यूजन है कि वे पॉजिटिव हैं या फिर निगेटिव । अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए अपना कोविड एक्सपीरियंस बताया है ।

राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपने कोविड एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए लिखा, “मेरी कोविड की कहानी । मेरे पड़ोसी के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मेरे रेजिडेंट फ्लोर को 27 मार्च को सील कर दिया था, इसलिए एहितयात के तौर पर हम सभी ने 14 दिन के लिए खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था । मुझे और मेरे परिवार को 11 अप्रैल को दिल्ली जाना था । 7 अप्रैल को हमने लैब से आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया और 10 अप्रैल को मुझे रिपोर्ट मिली कि मेरा पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव है । हम लोगों में कोई लक्षण नहीं था और हमें पता चला कि उसी दिन बीएमसी के अधिकारी पूरी सोसाइटी का टेस्ट कर रहे हैं, इसलिए हमने फिर से एंटीजन टेस्ट कराया और हम सभी निगेटिव निकले और बाद में फिर से आरटीपीसीआर के सैंपल लैब भेजे गए लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी भी मुझे नहीं दी गई है ।”

राहुल ने आगे लिखा, “बीएमसी के अधिकारियों ने मुझे और मेरे परिवार से आइसोलेसन फॉर्म साइन करवाया, मेरे घर को सैनेटाइज करवाया, डॉक्टर ने मेरे पारिवारिक व्यवसाय के बारे में सवाल किए ? मेरा ऑफिस कहा है ? ट्रैवल प्रोग्राम ? मुझे पता नहीं इस बात का इससे क्या कनेक्शन था ? मुझे अस्पताल में भर्ती होने का सुझाव दिया । इस पर मैंने जवाब दिया कि हम लोगों में कोई लक्षण नहीं है । इस पर उन्होंने कहा कि ठीक है और ऑक्सीजन लेवल का एक चार्ट बनाने और दवाइयां लेने का सुझाव दिया, जो मैं ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद से कर रहा हूं ।”

राहुल ने फ़िर लिखा, “मुझे पता है कि कोविड है लेकिन मैं समझ नहीं पा रहे हूं कि बिना घर से बाहर गए और लोगों से बिना बातचीत किए मेरे फैमिली मेंबर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं । मेरी बहन एक योगनी है और वह ब्रीथिंग एक्सपर्ट है और प्रचीन सांस तकनीकों का अभ्यास करते हैं । हम लोग 3 महीने से घर से बाहर नहीं निकले हैं और बिनी किसी लक्षण के हमारी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । अब 14 दिन का दूसरा क्वॉरंटीन पीरियड खत्म होने का इंतजार है और फिर से टेस्ट कराना है । आप सभी मास्क पहनें, हाथ धोएं और साफ रहें। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही हमारी रिपोर्ट निगेटिव आएगी । अब सब को ढेर सारा प्यार ।”