टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान इन दिनों अपनी फ़िल्म भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं । फ़रहाद सामजी के निर्देशन में बन रही भाईजान में का अगला शेड्यूल मुंबई में होने वाला है । सलमान खान नवंबर तक अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि पोस्ट प्रोडक्शन काम होने के बाद फ़िल्म 30 दिसंबर को अपनी तय रिलीज डेट पर फ़िल्म रिलीज हो सके । और इसके बाद फ़िर सलमान अपनी अगली फ़िल्म पर फ़ोकस कर सके ।

SCOOP: नो एंट्री 2 और दबंग 4 को लेकर सलमान खान हुए कन्फ़्यूज, भाईजान के बाद किस फ़िल्म को पहले शुरू करें

सलमान खान के पास है फ़िल्मों की लंबी लाइन

सलमान के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन है । एक के बाद एक उनके पास कई फ़िल्में है करने के लिए । सलमान से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “भाईजान के बाद सलमान के पास दो फ़िल्में हैं जो कि दोनों ही सीक्वल हैं । एक है नो एंट्री का सीक्वल और दूसरा है दबंग का सीक्वल- दबंग 4 । सलमान चाहते हैं कि 2023 में उनकी दोनों फ़िल्में रिलीज हो । एक टाइगर 3 तो है ही साथ हो दूसरी की वो तैयारी कर रह हैं ।”

दिलचस्प बात ये है कि भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद सलमान अनीस बज्मी के साथ नो एंट्री के सीक्वल को करने के लिए ज्यादा उत्साहित हैं । लेकिन ये फ़िल्म फ़िलहाल किसी कानूनी कारणवश अटकी हुई है । वहीं दूसरी ओर तिग्मांशु धूलिया ने दबंग 4 के लिए आइडिया लॉक कर दिया है । वह जल्द ही सलमान को इसका नेरेशन देने वाले हैं > और यदि सलमान को दबंग 4 का आइडिया पसंद आ गया तो इस बात के ज्यादा चांसेस है कि सलमान चौथी बार चुलबुल पांडे के रूप में नजर आए ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “दोनों ही फ़िल्में काफ़ी प्रोमिसिंग है । जहां एक फ़िल्म उनके हिट और लोकप्रिय किरदार चुलबुल पांडे को लेकर आएगी वहीं दूसरी फ़िल्म उनके कॉमिक किरदार से रु-ब-रु कराएगी । सलमान दोनों ही फ़िल्मों को करने के लिए उत्साहित हैं और इसके लिए सितंबर तक फ़ैसला ले लिया जाएगा ।”