बीते कुछ दिनों से लगातार करीना कपूर खान के फ़िर से प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है । इन खबरों में कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान तीसरी बार मां बनने जा रही हैं । दरअसल, बीते दिनों करीना ने अपनी लंदन वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसे देख लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि शायद बेबो गर्भवती हैं । इन तस्वीरों में करीना के पेट को देख लोगों ने उसे बेबी बंप समझना शुरू कर दिया था । और अब फ़ाइनली करीना ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है ।

करीना कपूर खान ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को गलत बताते हुए कहा, ‘सैफ ने देश की आबादी बढ़ाने में पहले ही ज्यादा कंट्रीब्यूट कर दिया है’

करीना कपूर खान नहीं हैं प्रेग्नेंट

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगाया और कहा कि ये सब पास्ता और वाइन की वजह से है । करीना ने लिखा, “यह पास्ता और वाइन है । शांत हो जाइये । मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं । उफ्फ्फ...सैफ ने कहा कि उसने देश की आबादी बढ़ाने में पहले ही ज्यादा कंट्रीब्यूट कर दिया है । एन्जॉय KKK”

WhatsApp-Image-2022-07-20-at-9.40.53-AM

असल में इस समय करीना अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं । सोशल मीडिया पर उनकी तरफ से कई तस्वीरें भी शेयर की गई हैं । ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, उस फोटो में करीना का बेबी बंप जैसा कुछ दिखाई पड़ा । बस उस फोटो को देखते ही फैन्स को लगने लगा करीना फिर से गुड न्यूज देने वाली हैं और इसके बाद करीना की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगने शुरू हो गए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।