सलमान खान अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ काम करने के बाद, जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी साथ काम करेंगे । इस फ़िल्म में सलमान और आयुष के साथ जहीर इकबाल भी नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दिवाली का नाम जल्द ही बदलकर भाईजान हो सकता है । सोशल-कॉमेडी ड्रामा कभी ईद कभी दिवाली में एक्शन का तड़का भी देखने को मिलेगा । हमें पता चला है कि फ़रहाद सामजी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में सलमान आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के बड़े भाई का रोल अदा करेंगे ।

SCOOP: कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान बनेंगे आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के बड़े ‘भाईजान’, ऐसी होगी फ़िल्म की बेसिक कहानी

कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान बने बड़े भाई

फ़िल्म की कहानी के बारें में बात करते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “कभी ईद कभी दिवाली उर्फ़ भाईजान असल में 3 भाईयों की कहानी है जिसमें सलमान सबसे बड़े भाई, फ़िर जहीर और आयुष सबसे छोटे भाई के किरदार में दिखाई देंगे । फ़िल्म में कॉमेडी का एंगल तब आता है जब छोटे भाईयों की शादी नहीं हो सकती क्योंकि सबसे बड़ा भाई अभी तक कुंवारा है ।” सूत्र ने आगे यह भी बताया कि इस फ़िल्म में आयुष और जहीर को लेने का विचार असल में सलमान का ही था ।

सूत्र ने आगे हमें बताया कि, “सलमान को लगता है कि पर्दे पर दिखने वाले इमोशंस असली से दिखने चाहिए और असल जिंदगी में भी सलमान आयुष और जहीर के साथ अपने छोटे भाई जैसा बॉन्ड शेयर करते हैं । साजिद को भी सलमान का ये आइडिया पसंद आया । इसलिए उन्होंने आयुष और जहीर दोनों को फ़िल्म में सलमान के छोटे भाई के रूप में कास्ट किया । कहा जा रहा है कि तीनों भाइयों की केमिस्ट्री फ़िल्म की हाईलाइट होगी ।”

पूजा हेगड़े कहानी में एक नया मोड़ लेकर आएंगी

पूजा हेगड़े भाईजान की फ़ीमेल लीड होंगी जो फ़िल्म की कहानी में एक नया मोड़ लेकर आएंगी । “पूजा हेगड़े का किरदार फ़िल्म में छोटे भाईयों के लिए एक उम्मीद लेकर आएगा क्योंकि उनके बड़े भाई को फ़ाइनली अपने जीवन का प्यार मिल जाएगा । इस फ़िल्म में कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस, एक्शन, इमोशन और आत्म-खोज की पर्याप्त डोज देखने को मिलेगी । इस बीच फिल्म का मूल संदेश वही रहता है- विविधता में एकता का जश्न मनाना - और सलमान का किरदार भी दर्शकों को पुराने प्रेम की याद दिलाएगा, जो हमेशा नफरत पर प्यार के लिए खड़े रहे ।”

कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदलकर भाईजान रखने का असली कारण यह है कि सलमान वास्तव में एक्शन कॉमेडी में "भाई" का किरदार निभाते हैं । जैसे ही सलमान य्शराज फ़िल्म्स की टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर लेते हैं उसके बाद वह इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।