यूं तो सैफ़ अली ख़ान ने अपनी हर फ़िल्म में अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता है लेकिन ओम राउत के निर्देशन में बनी तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर सैफ़ के लिए एक गेम चेंजर साबित हुई । तान्हाजी के बाद से सैफ़ अली ख़ान बड़ी-बड़ी फ़िल्में साइन कर रहे हैं । जहां एक तरफ़ वह ओम राउत की अगली ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा आदिपुरुष में लंकेश के किरदार में प्रभास के साथ नजर आएंगे । वहीं गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में एक पुलिस ऑफ़िसर के रूप में ॠतिक रोशन के साथ दिखाई देंगे । बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि सैफ़ अली ख़ान ने अपनी बढ़ती डिमांड देखते हुए अपनी एक्टिंग फ़ीस भी बढ़ा दी है ।

SCOOP: ॠतिक रोशन की गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए सैफ़ अली ख़ान ने चार्ज किए 12 करोड़ रु

सैफ़ अली ख़ान ने बढ़ाई अपनी एक्टिंग फ़ीस

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए सभी ऑपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं और फ़िल्म की शूटिंग इसी गर्मियों से शुरू हो जाएगी । जहां ॠतिक की फ़ीस को गुप्त रखा गया है वहीं हमें सैफ़ की फ़ीस को लेकर जानकारी मिली है । सुनने में आ रहा है कि विक्रम वेधा के लिए सैफ़ ने 12 करोड़ रु चार्ज किए हैं । जानकार सूत्र ने हमें बताया कि सैफ़ की मार्केट रेट यही है ।

“चाहे दो हीरो वाली फ़िल्म हो या सोलो हीरो वाली फ़िल्म हो, सैफ़ की एक्टिंग फ़ीस फ़िलहाल 12 करोड़ रु ही रहेगी । हालांकि यह फ़िल्म की कहानी और पैमाने पर भी निर्भर करता है । उन्होंने वही फ़िल्में साइन की जो उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ाती हैं । उनकी आगामी फ़िल्मों पर नजर डालें तो ऐसा लगता है कि उनका यह एक सही फ़ैसला है ।” जानकार सूत्र ने बताया ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में जहां ॠतिक वेधा, जो एक गैंगस्टर है, के किरदार में दिखाई देंगे वहीं सैफ़ अली खान विक्रम, जो एक पुलिस ऑफ़िसर है, के किरदार में दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब ॠतिक और सैफ़ एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । फ़िल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है और मेकर्स अप्रैल के अंत तक फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने को तैयार हैं ।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे द्दारा प्रोड्यूस विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्ट करेंगे जिसने इसकी ऑरिजनल तमिल फ़िल्म डायरेक्ट की थी । फ़िलहाल हिंदी रीमेक का नाम तय नहीं हुआ है और फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।