शाहरुख खान, जो इन दिनों अपनी आगामी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं, ने आज ट्विटर पर अपने फ़ैंस के सथ जुड़ने का फ़ैसला किया । और इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK चैट सैशन आयोजित किया जिसमें उन्होंने लोगों को खुद से सवाल पूछने का मौका दिया । शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, “15 मिनट हैं और उन्‍होंने सोचा कि इसे लोगों के साथ बिताया जाए ।” इसके बाद तो मानों सवालों की बाढ़ सी आ गई लेकिन शाहरुख ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कुछ सवालों के दिलचस्प जवाब दिए ।

#AskSRK चैट सैशन में शाहरुख खान ने अपनी फ़िटनेस से लेकर आमिर खान-सलमान खान के बारें में दिए फ़ैंस के मजेदार सवालों के दिलचस्प जवाब

शाहरुख खान ने दिए सवालों के जवाब

#AskSRK चैट सैशन के दौरान जब एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि, “कोई हिंट हिंट या आपकी अगली फिल्‍म की झलक । हम बेसब्री से इंतजार है ।” इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “अरे कई फिल्‍में रिलीज के इंतजार में हैं... हमारी बारी उनके बाद आएगी । चिंता ना करें।”

इसके अलावा एक यूजर ने पूछा, “ट्विटर पर उनका बायो क्‍यों नहीं है ?” इसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, “यह अब भी कंपाइल किया जा रहा है। मेरे साथ बहुत कुछ हुआ है मेरे दोस्‍त, इसे बायो में समेट पाना मुश्‍किल है ।”

एक यूजर ने पूछा, , “शाहरुख सर एक बार आपने कहा था कि आपके कोई दोस्त नहीं हैं और आपको नहीं पता है कि दोस्ती को किस तरह मेनटेन किया जाता है. क्या अब भी आप इस बारे में यही सोचते हैं ?” इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, “नहीं, अब मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं ।”

एक यूजर ने पूछा कि सलमान के लिए कुछ शब्द कहो तो शाहरुख ने कहा कि भाई तो भाई है । एक यूजर ने पूछा कि आपकी सेहत का राज क्या है तो शाहरुख ने कहा कि मैं किफायत से खाता हूं । एक यूजर ने लिखा कि लड़की पटाने की कोई ट्रिक बताओ, शाहरुख ने क्लास ले ली कहा कि पटाना जैसे शब्दों का मत करो। थोड़े जेंटल बनो और उन्हें रिस्पेक्ट दो । एक यूजर ने जब शाहरुख से आमिर की पसंदीदा फ़िल्मों के बारें में जानना चाहा तो शाहरुख ने कहा, राख, कयामत से कयामत तक, दंगल, लगान, 3 इडियट्स ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही यशराज प्रोडक्शन की आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देंगे । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान में सलमान खान भी स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।