टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड रैम्बो जब से अनाउंस हुई है तब से इस फ़िल्म को लेकर कोई खास डेवलपमेंट देखने को नहीं मिला । हालांकि टाइगर श्रॉफ ने फ़िल्म का पोस्टर जरूर शूट किया था लेकिन इसके बाद फ़िल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली सिलवेस्‍टर स्टेलोन की क्‍लासिक फिल्‍म रैम्‍बो की हिंदी रीमेक में देरी पर देरी होती जा रही है । ऐसे में अब रैम्बो को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है ।

SCOOP: रैम्बो के रीमेक में टाइगर श्रॉफ को रिप्लेस करेंगे प्रभास, मेकर्स ने की पूरी प्लानिंग ?

टाइगर श्रॉफ के पास रैम्बो के लिए डेट्स नहीं

पहले कहा जा रहा था कि टाइगर वॉर 2, जिसे सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट करेंगे, के बाद रैम्बो की शूटिंग शुरू करेंगे । लेकिन अब ऐसा लगता है कि एक बार फ़िर रैम्बो डिले हो सकती है । इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताया, “असल में रैम्बो के लिए टाइगर के पास डेट्स की कमी है । वह इसे अपनी डेट्स नहीं दे पा रहे हैं क्योंकि वह पहले ही अपनी डेट्स गणपत 1 और पार्ट 2, हीरोपंती 2 और बागी 4 को दे चुके हैं । ऐसे में अगले साल के अंत तक उनके पास डेट्स है ही नहीं ।”

इसलिए अब सिद्धार्थ आनंद ने अपनी इस फ़िल्म को किसी और अन्य अभिनेता के पास ले जाने का फ़ैसला किया है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “रैम्बो के रीमेक में टाइगर को रीप्लेस करने के लिए सिद्धार्थ ने प्रभास को अप्रोच किया है । प्रभास के साथ बातचीत जारी है और उन्हें पूरा कॉन्सेप्ट व फ़िल्म का आइडिया काफ़ी पसंद आया है । इसके अलावा मेकर्स को लगता है कि प्रभास के होने से फ़िल्म को पैन इंडिया अपील मिलेगी । अब देखना ये है कि क्या प्रभास इसे साइन करते हैं ।”

फ़िलहाल प्रभास आदिपुरुष की शूटिंग में बिजी हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ सैफ़ अली खान, कृति सैनॉन और सनी सिंह नजर आएंगे । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं राधे श्याम और सलार ।