पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद दीपिका पादुकोण ने फ़िल्ममेकर शकुन बत्रा की आगामी फ़िल्म का अनाउंसमेंट किया जिसकी शूटिंग उन्होंने बीते साल ही कर दी थी । इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है और फ़िल्म की कहानी को भी फ़िलहाल सीक्रेट रखा गया है । लेकिन बॉलीवुड हंगामा को फ़ि्ल्म के प्लॉट के बारें में एक्सक्लूसिव डिटेल्स मिली है ।

Exclusive: शकुन बत्रा की फ़िल्म में दीपिका पादुकोण बनी हैं फ़िटनेस इंस्ट्रक्टर, ऐसा है फ़िल्म का प्लॉट

शकुन बत्रा की फ़िल्म में दीपिका पादुकोण का रोल

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “शकुन बत्रा की फ़िल्म में दीपिका फ़िटनेस इंस्ट्रक्टर का किरदार निभा रही है । जैसा कि सभी को पता है कि यह फ़िल्म फ़िटनेस इंस्ट्रक्टर पर बेस्ड है लेकिन धर्मा प्रोडक्शंस की टीम और इस फ़िल्म के लेखक इस बात से साफ़ इंकार करते हैं । लेकिन ये बात सच है कि इस फ़िल्म में दीपिका एक फ़िटनेस इंस्ट्रक्टर की भूमिका में नजर आएंगी ।”

इसके अलावा, विश्वस्त सूत्र ने हमें फ़िल्म की कहानी को लेकर भी अहम जानकारी दी । सूत्र ने बताया, “फ़िल्म की कहानी में दीपिका और अनन्या दोनों बहने हैं । जहां सिद्धांत दीपिका के अपोजिट नजर आएंगे वहीं धैर्य अनन्या के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे । शकुन हमेशा जटिल संबंधों की कहानियों पर बेस्ड फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और यह फ़िल्म उससे अलग नहीं है । और इस फ़िल्म में रिलेशनशिप में जटिलता तब आती है जब दीपिका अपनी छोटी बहन अनन्या के लव इंटरेस्ट धैर्य के साथ शारीरिक रूप से जुड़ जाती है । पूरे अतिरिक्त वैवाहिक मुद्दे को बहुत संवेदनशीलता के साथ हैंडल किया गया है ।”