अभिनेत्री हिना खान और उनका परिवार इन दिनों बेहद मुश्किल घड़ी से गुजर रहा है । हाल ही में जहां हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से अचानक निधन हो गया वहीं अब हिना खुद कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं । इस बात की जानकारी खुद हिना खान की टीम ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी ।

हिना खान हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ‘ये समय मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल है…’

हिना खान हुईं कोरोना पॉजिटिव

हिना अपने पिता के काफ़ी क्लोज थी इसलिए वह अपने पिता को खोने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं । इसलिए उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है । हालांकि इस दौरान हिना का सोशल मीडिया उनकी टीम हैंडल कर रही है ।

टीम ने हिना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर साझा करते हुए लिखा, “मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं । डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं । जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें ।”

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

इससे पहले हिना ने सो्शल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान करते हुए लिखा था कि, “मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 के दिन जन्नत के लिए रुखसत हो गए । मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं । इस बुरे समय में आप सभी ने मेरा और पूरे परिवार ख्याल रखा । मैं और मेरा परिवार पिता के जाने से सदमे में हैं । अब से मेरी सारे सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम देखेगी । इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का धन्यवाद...। आप सब की हिना खान...।”

बता दें कि 20 अप्रैल 2021 को हिना के पिता ने मुंबई में अंतिम सांस ली । हिना उस वक्त कश्मीर में शूट कर रही थीं । वो शूट बीच में छोड़ मुंबई लौंटी । हिना अपने पिता के काफी क्लोज थीं ।

हिना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी । इसके बाद वह बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी जिसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज और वेब शोज किए ।