रोहित शेट्टी बॉलीवुड के उन चुनिंदा फ़िल्ममेकर्स में से एक हैं जिनके नाम भर से दर्शक उनकी फ़िल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक खींचे चले आते हैं । रोहित शेट्टी बेहतरीन फ़िल्में देने के लिए जाने जाते हैं इसलिए वह दर्शकों के बीच अपने आप में एक ब्रांड बन गए हैं । रोहित शेट्टी एक बार फ़िर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं अपनी एक और कॉप ड्रामा सूर्यवंशी लेकर । सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे और उनके साथ कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म दीपावली के ठीक बाद यानी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं रोहित शेट्टी अपनी एक और बहुप्रतिक्षित फ़िल्म को भी दीपावली के दौरान ही रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

SCOOP: रणवीर सिंह की कॉमेडी ड्रामा सर्कस को 2022 के दीवाली वीकेंड पर रिलीज करने की तैयारी में रोहित शेट्टी

रणवीर सिंह की सर्कस अगली दीपावली पर आएगी

रोहित शेट्टी की यह फ़िल्म रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी ड्रामा सर्कस है जिसे वह 2022 की दीपावली के दौरान रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

सर्कस की रिलीज के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “रोहित और उनकी टीम का मानना है कि सर्कस, जो एक फ़ुल ऑन कॉमेडी फ़िल्म है, दीवाली रिलीज के लिए एकदम परफ़ेक्ट रहेगी । जिन लोगों ने भी सर्कस की झलक देखी है वे बताते हैं कि रोहित ने इस फ़िल्म को फ़ेयरी टेल डिज्नी वर्ल्ड की तरह बनाया है जो इससे पहले हिंदी सिनेमा में कभी नहीं देखा गया है । सर्कस एक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें शानदार विजुअल्स देखने को मिलेंगे । इसलिए रोहित इस फ़िल्म को 2022 के दीवाली वीकेंड पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । कॉमिक शैली की फ़िल्में दिवाली पर बहुत ज्यादा पसंद की जाती रही हैं और रोहित के लिए रोशनी का ये त्यौहार काफ़ी लकी साबित भी हुआ है । इस दौरान रिलीज हुई उनकी पिछली फ़िल्मों का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड रहा है ।”

5 महीनों में रणवीर की 3 फ़िल्में रिलीज होंगी

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि सर्कस को 2022 की दीवाली पर रिलीज करने का एक मकसद रणवीर की फ़िल्मों के बीच पर्याप्त गैप भी रखना है । सूत्र ने बताया कि, “रोहित इस बात का खास ख्याल रख रहे हैं कि सर्कस को अधिक एक्सपोजर नहीं होना चाहिए क्योंकि यह फिल्म की संभावनाओं को प्रभावित कर सकता है । आने वाले 5 महीनों में रणवीर की 3 फ़िल्में रिलीज होंगी- सूर्यवंशी, 83 और जयेशभाई जोरदार इसलिए रोहित 2022 के दीपावली वीकेंड पर सर्कस को रिलीज करने के लिए उत्सुक हैं ।”

रणवीर की 5 महीने की अवधि में तीन फिल्में रिलीज हुई हैं - सूर्यवंशी, 83 और जयेशभाई जोरदार - और इसलिए, रणवीर और रोहित दोनों उत्सुक हैं दिवाली के फेस्टिव वीकेंड पर सर्कस लाने पर, ”सूत्र ने कहा।

सूर्यवंशी की रिलीज के बाद सर्कस की रिलीज डेट का जल्द ही ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा । कहा जा रहा है कि सर्कस, संजीव कुमार और देवेन वर्मा की क्लासिक फ़िल्म अंगूर की तर्ज पर बनी फ़िल्म है । इस फ़िल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज भी नजर आएंगी ।