क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की जमानत याच‍िका एक बार फ़िर खार‍िज कर दी गई है । कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर द‍िया है । इस केस में आर्यन समेत अन्य दो आरोप‍ियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका को भी खार‍िज किया गया है । नतीजतन आर्यन को अभी और कुछ दिन जेल में ही रहना होगा ।

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फ़िर नहीं मिली जमानत, अब हाई कोर्ट जाएंगे आर्यन के वकील

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत

ड्रग्स मामले में 3 अक्टूबर से न्यायिक हिरासत में आर्यन की जमानत याचिका पिछले कई दिनों से अगली सुनवाई के लिए टाली जा रही है । कहा जा रहा है कि मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याच‍िका खार‍िज होने के बाद आर्यन के वकील अब हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे । कोर्ट में आर्यन का केस सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मानश‍िंदे लड़ रहे हैं ।

आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने पर एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा जीत हमेशा सच की होती है- सत्यमेव जयते ।

एनसीबी ने सबूत के तौर पर पेश की चैट्स

कहा जा रहा है कि NCB ने कोर्ट में दावा किया कि आर्यन कई साल से ड्रग्स ले रहे हैं और वह इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट से पूरी तरह जुड़े हुए हैं । सबूत के तौर पर एनसीबी ने आर्यन खान के वाट्स अप चैट को कोर्ट के सामने पेश किया था । इस चैट में आर्यन के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिली है । इस कथित चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी । कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं । इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ हुए चैट्स भी अदालत को सौंपे गए थे ।

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी । 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में वकीलों की दलीलें सुनने के बाद न्यायाधीश वीवी पाटील ने जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था । इसके बाद कोर्ट ने दशहरे की छुट्टियों के बाद 20 अक्टूबर को जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुनाने की बात कही थी ।

बता दें कि 3 अक्टूबर को क्रूज पर हो रही एक हाई प्रोफ़ाइल रेव पार्टी में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन सहित 7 और लोगों को गिरफ़्तार किया था । इस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में एनसीबी को 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और 22 गोलियां एमडीएमए की मिली हैं । आर्यन की गिरफ्तारी NDPS के सेक्शन 8C, 20B और 27, 35 के तहत हुई है । आर्यन इन दिनों आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं ।