तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भले ही अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है । तेलुगु सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया और करण जौहर भी उनके अभिनय से इंप्रेस हुए बिना नहीं रहे । और तभी से विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में लॉंच करने के लिए करण जौहर काफ़ी कोशिश कर रहे है । और अब सुनने में आ रहा है कि, विजय की आगामी फ़िल्म फ़ाइटर को करण जौहर को-प्रोड्यूस करने वाले है ।

तो क्या, विजय देवरकोंडा की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म फ़ाइटर से जुड़ेगें करण जौहर ?

करण जौहर और विजय देवरकोंडा एक फ़िल्म से जुड़े

देवरकोंडा की फ़ाइटर को चार्मी और पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब करण ने भी उनके साथ हाथ मिलाया है । फ़ाइटर की बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी जो कि मार्शल आर्ट्स पर बेस्ड होगी । फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू भी होने वाली है । फिल्म के लिए विजय अपनी बॉडी बनाने में भी बिजी है ।

फ़ाइटर एक तेलुगु फ़िल्म है लेकिन ये कई भाषाओं में भी रिलीज होगी । हिंदी में रिलीज करने के लिए करण का इस फ़िल्म से जुड़ना हिंदी बेल्ट के लिए फ़ायदे का सौदा साबित होगा । बता दें कि इससे पहले करण ने प्रभास की बाहुबली के हिंदी वर्जन को भी को-प्रोड्यूस किया था ।

यह भी पढ़ें : तो क्या, करण जौहर कर रहे हैं विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी ?

विजय के अन्य वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही वर्ल्ड फ़ेमस लवर में नजर आएंगे ।