Ranveer-Singh-to-star-in-Rohit-Shetty

कुछ समय पहले, हमने आपको बताया था कि फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी 90 के दशक में आई फ़िल्म राम लखन के रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं । करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस से समर्थन प्राप्त करने के बावजूद भी यह फ़िल्म किन्हीं कारणों वश ठंडे बस्ते में चली गई । लेकिन रोहित शेट्टी ने फ़िल्म बनाने के अपने इस विचार को कभी नहीं छोड़ा । बहरहाल अब हमने सुना है कि, रोहित शेट्टी, जो जल्द ही अपनी गोलमाल सीरिज की अगली फ़िल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग शुरू करेंगे, जल्द ही करण जौहर के साथ मिलकर एक तेलगु फ़िल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे और इस फ़िल्म के लिए बॉलीवुड के बड़े हीरो को चुना गया है ।

यदि हमने जो सुना है वो सही है तो रोहित, शेट्टी जिसने रणवीर सिंह के साथ उनके चिंग्स कैम्पैन के लिए साथ काम किया था, ने रणवीर सिंह को अपनी आगामी फ़िल्म 'माई नेम इज लखन' जो साल 2015 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘टेंपर’ का रीमेक होगी । खबर है कि रणवीर सिंह ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है ।

हालांकि माई नेम इज खान के बारें में ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन हमने सुना है कि रोहित इस फ़िल्म की शूटिंग उनकी गोलमाल अगेन के खत्म होने के बाद करेंगे । वहीं दूसरी तरफ़, रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रानी पद्मावती, जिसे संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित किया जा रहा है, की शूटिंग में व्यस्त हैं ।

रोहित शेट्टी की आगामी फ़िल्म माई नेम इज खान जिस तेलगु फ़िल्म ‘टेंपर’ का हिंदी रीमेक है उसे निर्देशक पुरी जग्गनाथ ने निर्देशित किया था और इसके हीरो एन टी रामा राव और काजल अग्रवाल थी ।