Kareena-Kapoor-Khan-signed-as-the-‘Feel-Alive’-Ambassador-of-Sony-BBC-Earth

जल्द ही शुरू होने वाले सोनी बीबीसी अर्थ चैनल के लिए बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री को चुना गया है । और ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अभी-अभी मां बनीं करीना कपूर खान है । जी हां, करीना कपूर खान को सोनी बीबीसी अर्थ चैनल का 'फ़ीला अलाइव' अंबेंसडर के रूप में चुना गया है । ऐसा पहली बार होगा जब करीना किसी मनोरंजन चैनल का चेहरा बनेंगी ।

करीना कपूर खान को ऑन स्क्रीन और ऑफ़ स्क्रीन, एक उत्साही और जिंदादिल व्यक्तित्व के रूप में जाना जाता है । उनकी जोशपूर्ण शख़्सियत और उनके प्राकृतिक दुनिया के लिए प्यार के साथ के कारण उन्हें एक नए चैनल, जो कि इस साल लॉंच किया जाएगा, का चेहरा बनाया गया है । एमएसएम-वर्ल्डवाइड फ़ैक्चुअल मीडिया प्राइवेट लिमिटेड (MSMW) से सोनी बीबीसी अर्थ एक प्रीमियम तथ्यात्मक मनोरंजन चैनल है ।

मल्टी स्क्रीन मीडिया (एमएसएम) ने भारत में सोनी बीबीसी अर्थ के रूप में तथ्यात्मक मनोरंजन चैनल बीबीसी अर्थ शुरू करने का फ़ैसला किया है । यह चैनल इस साल लॉंच किया जाएगा । आपको बता दें कि सोनी बीबीसी अर्थ वास्तविक परिवेश में सूचना और मनोरंजन जुड़ेगा ।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के अंग्रेजी क्लस्टर, ईवीपी और बिजनेस हेड, सौरभ याग्निक ने कहा कि, "हम करीना कपूर खान को सोनी बीबीसी अर्थ के लिए 'फ़ील अलाइव' अंबेसडर के रूप में पाकर बहुत उत्साहित हैं । उनका व्यक्तित्व पूरी तरह से हमारे ब्रांड प्रस्ताव और चैनल की सामग्री के साथ प्रतिध्वनित है ,जिसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा । मुझे पूर विश्वास है कि, ये अनूठा सहयोग भारत में अपने दर्शकों के लिए एक पूरे नए स्तर पर तथ्यात्मक मनोरंजन अनुभव लेकर आएगा ।"

गौरतलब है कि, करीना कपूर खान ने मां बनने के बाद फ़िर से काम शुरू कर दिया है । वह मार्च महीने से अपनी आगमी फ़िल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी, ऐसा हमने सुना है । सबसे पहले वह

सोनम कपूर अभिनीत वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी ।