कबीर खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म 83 अपनी रिलीज से महज दो ही दिन दूर है । ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती रणवीर सिंह स्टारर 83, फ़ाइनली 24 दिसंबर 2021 को थिएटर में बड़े पैमाने पर 2डी के साथ 3डी में भी रिलीज हो रही है । जहां फ़िल्म अपनी रिलीज के बेहद करीब है वहीं बॉलीवुड हंगामा को 83 के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । खबरें आ रही थीं कि 83 में दीपिका पादुकोण का रोल ज्यादा नहीं है तो इस बारें में हमें अंदर की जानकारी मिली है ।

SCOOP: 83 में रणवीर सिंह की सपोर्ट सिस्टम बनीं दीपिका पादुकोण का रोल छोटा नहीं, सेकेंड हाफ़ में 20 मिनट से ज्यादा स्क्रीन टाइम

83 में दीपिका पादुकोण का रोल

विश्वस्त सूत्रों ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि रणवीर की 83 में दीपिका का रोल छोटा नहीं है । सूत्र ने बताया, “83 में दीपिका का रोल बहुत अहम है । वह फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमू देव की भूमिका में नजर आने वाली हैं । इसके अलावा वह रणवीर की सपोर्ट सिस्टम भी बनी हैं जो विश्वकप जीत के लिए उनका मनोबल बढ़ाती हैं । इसलिए 83 में दीपिका का स्क्रीन टाइम कम नहीं बल्कि अच्छा-खासा है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “खबरें आ रही थी दीपिका का रोल फ़िल्म में चंद मिनटों का है लेकिन ऐसा नहीं है । सेकेंड हाफ़ में वह खास तौर पर नजर आती हैं और करीब 20 मिनट से ज्यादा स्क्रीन टाइम है ।”

सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा कही जाने वाली 83 का बजट तकरीबन 125 करोड़ रु बताया जा रहा है । इस फ़िल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे । दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी ।

83 फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है । यह फ़िल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में क्रिसमस के दौरान 24 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी ।