कोरोना महामारी के चलते फ़िल्ममेकर्स अपनी फ़िल्मों को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं । हाल ही में Disney+ Hotstar ने हॉरर कॉमेडी मल्टीस्टारर फ़िल्म हंगामा 2 के सैटेलाइट्स और डिजीटल राइट्स 60 करोड़ रु में खरीदे जिसकी जानकारी बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में दी थी । और अब हमें एक और फ़िल्म जो डिजीटल रिलीज हो रही है, की डील के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हंगामा 2 जल्द ही डिज्नी पर रिलीज होगी । इस फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफ़री, प्रणि्ता सु्भाष और राजपाल यादव नजर आएंगे । इसके अलावा हंगामा 2 में अक्षय खन्ना भी स्पेशल रोल में नजर आएंगे । और अब हमें फ़िल्म की डील को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की हंगामा 2 को Disney+ Hotstar ने 30 करोड़ रु में खरीदा, मेकर्स को हुआ इतने करोड़ रु का प्रोफ़िट

शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 डिज्नी पर होगी रिलीज

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “कॉमेडी ड्रामा हंगामा 2 Disney+ Hotstar को 30 करोड़ रु में बेची गई है । हालांकि इसमें सैटेलाइट्स राइट्स शामिल नहीं है । इसके अलावा टीवी राइट्स भी इस डील में शामिल नहीं है । हालांकि इसकी कीमत कुछ 6 से 8 करोड़ रु बताई जा रही है । इस तरह से फ़िल्म के कुल रेवेन्यू को 36 करोड़ रुपये तक ले जाना है ।”

इसके अलावा मेकर्स को म्यूजिक और अन्य राइट्स के लिए भी पर्याप्त रकम मिली है । जो निर्माता वीनस के लिए एक फ़ायदे का सौदा साबित हुई है ।

सभी राइट्स से होने वाली वाली आय तकरीबन 45 करोड़ रु रहेगी । और इस तरह से यह मेकर्स को 10 करोड़ रु का फ़ायदा दिलवा रही है । क्योंकि फ़िल्म का कुल बजट तो तकरीबन 30 करोड़ रु है । “फ़िल्म में नामचीन कलाकार हैं लेकिन कोई भी सुपस्टार नहीं है इसलिए प्रियदर्शन को स्टारकास्ट की फ़ीस भी इतनी महंगी नहीं पड़ी । और यही वजह से कि प्रियदर्शन इसे एक बड़े स्तर की फ़िल्म बनाने में कामयाब हो पाए । अंदर की खबर आ रही है कि फ़िल्म हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देने की क्षमता रखती है ।”