ॠतिक रोशन जल्द ही अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं ब्रिटिश वेब सीरिज, द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक से । ॠतिक इसमें लीड रोल निभाएंगे जिसका अभी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है । वहीं कहा जा रहा था कि मनोज बाजपेयी इस वेब सीरिज में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे । ऑरिजनल सीरिज में खलनायक रिचर्ड रोपर की भूमिका ह्यूग लॉरी ने निभाई थी । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि मनोज बाजपेयी ने ॠतिक रोशन की वेब सीरिज में खलनायक की भूमिका से बाहर होने का फ़ैसला किया है ।

मनोज बाजपेयी नहीं बनेंगे ॠतिक रोशन की वेब सीरिज द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक में विलेन, ये है इसकी वजह

मनोज बाजपेयी ने छोड़ी ॠतिक रोशन की वेब सीरिज

द नाइट मैनेजर का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक डिज्नी+ हॉटस्टार पर आएगा । जहां इस सीरिज में ऋतिक जोनाथन पाइन की भूमिका निभाएंगे वहीं मनोज को ह्यूग लॉरी के रिचर्ड रोपर के रोल के लिए अप्रोच किया गया था । लेकिन डेट्स इश्यू के चलते मनोज को इस प्रोजेक्ट से बाहर होना पड़ा । बिना किसी अनबन के मनोज ने मेकर्स के सामने अपनी डेट्स न होने की वजह बताई और कहा कि वह इस सीरिज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ।

एक अखबार की मानें तो, मनोज वेब सीरीज के लिए एडवांस में बातचीत कर रहे थे लेकिन महामारी की दूसरी लहर के कारण उनके दो प्रोजेक्ट्स में देरी हुई है । अभिनेता उत्तराखंड में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद मनोज अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे । इन प्रोजेक्ट्स के चलते मनोज के पास डेट्स नहीं हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस सीरीज को करने से साफ मना कर दिया है ।

अब मेकर्स को विलेन के रोल के लिए किसी अन्य अभिनेता की खोज कर रहे हैं ।