पठान के बाद अब हर किसी को शाहरुख खान की अगली फ़िल्म जवान की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में फ़िल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं । एटली कुमार निर्देशित जवान में जहां शाहरुख खान लीड रोल में नज़र आएंगे वहीं साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । इसके अलावा कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि, जवान में शाहरुख खान के साथ पुष्पा फ़ेम अल्लू अर्जुन भी एक स्पेशल भूमिका में दिखाई देंगे । ऐसे में बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, जवान में अल्लू अर्जुन की कोई भूमिका नहीं है ।

SCOOP: शाहरुख खान की जवान में अल्लू अर्जुन का कैमियो नहीं, संजय दत्त का है स्पेशल रोल

शाहरुख खान की जवान में नहीं हैं अल्लू अर्जुन

जवान की कास्टिंग के कारण फिल्म एक अलग लेवल पारा हेडलाइन में बनी हुई है । शाहरुख खान के फैन्स भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । और जब से अल्लू अर्जुन की जवान में कैमियो करने की बात सामने आती है तो जवान और ज्यादा सुखियों में आ जाती है । लेकिन सूत्र ईसा बात से साफ़ इनकार करते हैं । इंडस्ट्री से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को  बताया, “यह सब सिर्फ एक अफवाह थी कि अल्लू जवान में नज़र आएँगे, वास्तव में उन्हें कभी भी कैमियो के लिए संपर्क नहीं किया गया था । जहां टका कैमियो की बात है तो अभी तक जवान में एकमात्र कैमियो है और वो है संजय दत्त का होगा ।

अल्लू अर्जुन के जवान में नहीं होने की वास्तविकता के बावजूद, हम अभी भी पठान के बाद शाहरुख को एक नए अवतार में बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं । शुरुआत में, इस साल जून में रिलीज़ होने की उम्मीद थी, रेड चिलीज़ प्रोडक्शन के निर्माताओं ने फिल्म को 7 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म के वीएफएक्स पर काम करने के लिए और समय चाहिए था ।