साल 2012 की हिट फ़िल्म ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद अब इसका सीक्वल आ रहा है, ओह माय गॉड 2, जो इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है । ओह माय गॉड 2 में एक बार फिर अक्षय कुमार भगवान के किरदार में नज़र आएंगे । दिलचस्प बात ये है कि, इस बार फिर ओह माय गॉड 2 में कुछ नए किरदारों कि एंट्री हुई है जिसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम हैं । जहां ओह माई गॉड में अक्षय भगवान कृष्ण के रूप में नज़र आए थे वहीं OMG ओह माई गॉड 2 मेंअक्षय भगवान शिव के रूप में नज़र आएंगे और इसका सबूत उनके फ़र्स्ट लुक से मिल भी गया है । और अब फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर अपडेट सामने आई है ।

थिएटर में ही रिलीज होगी अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओह माई गॉड 2 ; जल्द अनाउंस होगी रिलीज डेट

अक्षय कुमार की ओह माई गॉड 2 की रिलीज डेट

पिंकविला की खबर के अनुसार, विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “अक्षय ने अपने सहयोगियों, अश्विन वर्डे, वायाकॉम 18 और जियो स्टूडियोज के साथ ओह माय गॉड 2 को थिएटर में रिलीज करने का फैसला किया है । ओह माय गॉड 2 को हमेशा थिएटर में रिलीज के रूप में घोषित किया गया था।  अधिकारियों ने कभी भी ओटीटी रिलीज पर कोई टिप्पणी नहीं की और आज भी फिल्म को थिएटर में रिलीज के रूप में पढ़ा जा रहा है । इस समय अंतिम संपादन को लॉक किया जा रहा है और उस पर काम किया जा रहा है। ओह माय गॉड 2 की थिएटर में रिलीज करने की डेट जल्द ही घोषित की जाएगी ।

OMG ओह माई गॉड 2 की कहानी को लेकर बॉलीवुड हंगामा को पता चला था कि, इस बार फ़िल्म की कहानी यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “ओह माई गॉड फ़्रेंचाइज़ी की फ़िल्म में निश्चितरूप से भगवान का कनेक्शन होगा । इसलिए OMG ओह माई गॉड 2 में भी लेखक और डायरेक्टर अमित राय ने स्मार्टली भगवान का एंगल और यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमने वाले असामान्य अदालती मामले को शामिल किया है । निर्माताओं को विश्वास  है कि यह विषय दर्शकों को ज़रूर आकर्षित करेगा और एक नई बहस को जन्म देगा । इस फ़िल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे । यह एक इंटेंस लेकिन मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा हैजिसमें एक सतर्क नागरिक अदालत जाता है और स्कूलों में अनिवार्य यौन शिक्षा की मांग करता है ।

OMG ओह माय गॉडजो 2012 में रिलीज़ हुई थीवह भी एक कोर्ट रूम ड्रामा थी और इसमें अक्षय कुमार और परेश रावल ने लीड रोल निभाया था । यह एक नास्तिक कांजी (परेश रावलकी कहानी थीजिसकी दुकान एक भूकंप में नष्ट हो जाती है । जब बीमा कंपनी ने ‘एक्ट ऑफ़ गॉड’ का हवाला देकर उसका मुआवज़ा देने से इनकार कर दियातो कांजी ने भगवान के खिलाफ मामला दायर कर दिया । इस फ़िल्म में अक्षय ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई है और वह कैसे कांजी के संघर्ष का हिस्सा बनेयह फिल्म का सार था ।