सुपरहिट वेब सीरिज स्कैम 1992 के बाद प्रतीक गांधी का बॉलीवुड खुली बांहों से स्वागत कर रहा है । प्रतीक एक के बाद एक बॉलीवुड फ़िल्मों को साइन कर रहे हैं । और हाल ही में उन्हें रॉनी स्क्रूवाला और आदित्य धर द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म में बतौर लीड हीरो साइन किया गया । इस फ़िल्म में प्रतीक गांधी के अपोजिट यामी गौतम नजर आएंगी । यह एक लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म है जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को प्रतीक और यामी की इस लव स्टोरी ड्रामा फ़िल्म के बारें में अन्य जानकारी हाथ लगी है ।

SCOOP: प्रतीक गांधी और यामी गौतम ने लव स्टोरी ड्रामा में किया कैटरीना कैफ़ और फ़वाद खान को रिप्लेस

प्रतीक गांधी और यामी गौतम की लव स्टोरी ड्रामा

विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “प्रतीक और यामी से पहले इस फ़िल्म को असल में कैटरीना कैफ़ और पाकिस्तानी एक्टर फ़वाद खान करने वाले थे । साल 2016 में आदित्य धर ने कैटरीना कैफ़ और फ़वाद खान के साथ लव स्टोरी ड्रामा फ़िल्म रात बाकी को प्लान किया था । लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते राजनीतिक तनाव के बाद फ़िल्म की स्क्रिप्ट को होल्ड पर डाल दिया । और अब आदित्य ने अपनी इसी फ़िल्म को एक बार फ़िर से नए सिरे से बनाने का फ़ैसला किया वो भी नई स्टार कास्ट के साथ, क्योंकि फ़िल्म की स्क्रिप्ट उनके दिल के करीब है । हालांकि, वह इसे रॉनी के साथ ही प्रोड्यूस करेंगे और इसका निर्देशन कोई और करेगा ।”

अब नए नाम के साथ बनेगी ये फ़िल्म

पहले आदित्य इस फ़िल्म को डायरेक्ट भी करने वाले थे लेकिन फ़िर उन्होंने बतौर निर्देशक मेगा बजट सुपरहीरो फिल्म, अश्वत्थामा को अपने हाथ में ले लिया । इस फ़िल्म में विकी कौशल और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी ।

आदित्य ने अब एक नए डायरेक्टर के साथ अपनी अधूरी फ़िल्म रात बाकी है को एक नए सिरे से बनाने का फ़ैसला किया है, जिसमें नए डायरेक्टर के साथ नई स्टार कास्ट और नए नाम के साथ बनाया जाएगा । जल्द ही इस फ़िल्म को लेकर ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा ।

आदित्य की फ़िल्म अश्वत्थामा की बात करें तो इस फ़िल्म की शूटिंग अगस्त के अंत या सितंबर से शुरू हो जाएगी । इस फ़िल्म के लिए विकी कौशल और सारा अली खान ने ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है ।