करण जौहर के निर्देशन में बन रही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अब अपने अंतिम पड़ाव पर है । फ़िल्म की शूटिंग कमोबेश ख़त्म हो चुकी है लेकिन एक रोमांटिक गाना है जिसको शूट किया जाना अभी बाक़ी है । और अब करण इस गाने को शूट करने की तैयारी कर चुके हैं । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर फ़िल्माए जाने वाले इस गाने को दस दिवसीय शेड्यूल के साथ 1 मार्च से शूट किया जाएगा । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का ये गाना कश्मीर की हसीन वादियों में शूट होगा । शूटिंग की पूरी तैयारी हो चुकी है और रणवीर और आलिया के करण इसके लिए 28 फ़रवरी को कश्मीर के लिए रवाना होंगे । 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शूट करेंगे रोमांटिक गाना 

कश्मीर में आलिया के साथ उनकी छोटी सी बेटी राह भी जाएगी । राहा की यह पहली जर्नी होगी । इस गाने के बारें में और ज़्यादा डिटेल देते हुए करीबी सूत्र ने हमें बताया, “हर कोई कश्मीर में राहा की प्रेजेंस के लिए बहुत उत्साहित है । दूसरों की तुलना में करण बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें राहा के साथ वक्त बिताने के लिए मुश्किल से ही समय मिलता है ।

कश्मीर में इस गाने के साथ, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी करते हुए करण अपने  पसंदीदा निर्देशक यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । इसमें रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाली हैं । यह फिल्म पहले 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने हाल ही में इसे 28 जुलाई तक के लिए पोस्टपोन कर दिया है । ऐसा करके, उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली मणिरत्नम की बड़ी फिल्म पोन्नियिन सेलवन: भाग 2 के साथ फिल्म के बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबले को टाल दिया है ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण के निर्देशन में बनने वाली सातवीं फीचर फिल्म है । उनकी आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी, जो 2016 में रिलीज हुई थी और इसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान ने अभिनय किया था ।