अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म संजू की सक्सेस के बाद अब रणबीर कपूर एक और बायोपिक फ़िल्म की तैयारी कर रहे हैं । इन दिनों लव रंजन निर्देशित तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर हाल ही में फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे जहां उन्होंने दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक करने की खबरों पर विराम लगाया और बताया कि, उन्हें यह फिल्म ऑफर ही नहीं हुई  है । इसी के साथ रणबीर ने अपनी अगली बायोपिक फ़िल्म की हिंट भी दे दी ।

संजू के बाद अब किशोर कुमार की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर ; कंफ़र्म करते हुए कहा, “मैं 11 साल से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं”

रणबीर कपूर करेंगे एक और बायोपिक 

प्रमोशनल ईवेंट के दौरान जब रणबीर से क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि दादा (सौरव गांगुली) न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में लीविंग लीजेंड है  । उन पर एक बायोपिक बहुत खास होगी । मुझे यह फिल्म ऑफर नहीं हुई है । मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के निर्माता अभी भी पटकथा लिख रहे है ।

इसी के साथ रणबीर ने लिजेंडरी सिंगर,डायरेक्टर,एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक की पुष्टि करते हुए कहा, “मैं 11 साल से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं । हम इसे अनुराग बसु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि यह मेरी अगली बायोपिक होगी । 

तू झूठी मैं मक्‍कार की बात करें तो इसमें रणबीर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नज़र आएंगे । फ़िल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । लव रंजन के डायरेक्शन में बनी यह फ़िल्म 8 मार्च, 2023 को रिलीज होगी ।रणबीर और श्रद्धा के अलावा फिल्‍म में डिम्‍पल कपाड़‍ियाबोनी कपूरअनुभव सिंह बस्‍सी और राजेश जैस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।