अक्षय कुमार, जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म सेल्फी में इमरान हाशमी के साथ लीड रोल में नज़र आए, जल्द ही पांच शहरों के शो के लिए अमेरिका रवाना होंगे । 'द एंटरटेनर्स' नाम के इस शो को खुद अक्षय कुमार प्रेजेंट करेंगे और इसमें नोरा फतेही, दिशा पटानी, सोनम बाजवा, स्टेबिन बेन, जसलीन रॉयल, मौनी रॉय, अपारशक्ति खुराना और ज़हरा खान भी शामिल होने वाले हैं । लेकिन अब खबर आ रही है की, अब अक्षय कुमार के 'द एंटरटेनर्स' का एक शो कैंसिल कर दिया गया है ।

सेल्फी की रिलीज के बाद न्यू जर्सी में होने वाला अक्षय कुमार का कॉन्सर्ट ‘द एंटरटेनर्स’ का पहला शो टिकटों की कम बिक्री के कारण हुआ कैंसिल

अक्षय कुमार का शो कैंसिल

शो के प्रमोटर अमित जेटली द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, 4 मार्च शनिवार को क्योर इंश्योरेंस एरिना, ट्रेंटन, न्यू जर्सी में होने वाला शो अब नहीं होगा । अमित जेटली ने रद्दीकरण के लिएटिकटों की कम बिक्रीको जिम्मेदार ठहराया है । उन्होंने कहा कि शो को सही मार्केट नहीं किया गया था और उन्हें 'टूर आयोजक से मार्केटिंग के लिए सही सपोर्ट नहीं मिला । इसी के साथ ये आश्वासन दिया गया है कि, जिन लोगों ने टिकट बुक किया था, उन्हें पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा ।

हालांकि, 'द एंटरटेनर्स' के बाकी चार शो निर्धारित समय पर होंगे । अक्षय और बाकी कलाकार शनिवार, 3 मार्च को जॉर्जिया के दुलुथ में एक परफ़ोरमेंस  के साथ दौरे की शुरुआत करेंगे । इसके बाद एलन, टेक्सास में बुधवार, 8 मार्च को, किसिम्मी, फ्लोरिडा में शनिवार, 11 मार्च और ओकलैंड, कैलिफोर्निया में रविवार, 12 मार्च को शो होंगे। 'द एंटरटेनर्स' का सबसे सस्ता टिकट $59 में उपलब्ध है । बुकिंग वेबसाइट पर दी जानकारी बुकिंग वेबसाइट से पता चलता है कि 12 मार्च को ओकलैंड में होने वाले शो के लिए टिकट तेजी से भर रहे हैं ।

The-Entertainers

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही कल यानि 26 फरवरी को ही यूएसए पहुंच चुकी हैं। अक्षय और बाकी कलाकार इस बीच मंगलवार, 28 फरवरी को यूएसए पहुंचेंगे । मुंबई में ग्रैंड रिहर्सल हो चुकी  है। इस रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय के अपने लोकप्रिय ट्रैक और अपने कुछ पुराने गानों के रीमिक्स वर्जन पर डांस करने की उम्मीद है ।