कोरोना काल में लोगों को हंसाने के लिए कपिल शर्मा एक बार फ़िर अपनी पूरी टीम के साथ टीवी पर लौट आए हैं । लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कोरोना लॉकडाउन के बाद एक बार फ़िर से अपने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा के नए एपिसोड्स के लिए शूटिंग शुरू कर दी है । कोरोना संबंधी गाइडलाइन्स का पालन करते हुए कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ सेलिब्रिटिज के साथ एपिसोड्स भी शूट किए । और इस तरह से अब दर्शकों को द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स देखने को मिल रहे हैं । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि कॉमेडी शो के अलावा कपिल जल्द ही अपना डिजीटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं ।

SCOOP: कपिल शर्मा करने जा रहे हैं अपना डिजीटल डेब्यू, जल्द ही करेंगे फ़िल्म भी साइन

कपिल शर्मा अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं

“लोकप्रिय कॉमेडियन होने के अलावा कपिल एक अच्छे अभिनेता भी रहे हैं और उन्होंने फ़िल्ममेकर अब्बास मस्तान की कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म किस किस को प्यार करुं से अपना फ़िल्मी डेब्यू भी किया था । ये फ़िल्म एक हिट साबित हुई थी । इसके बाद कपिल बॉलीवुड फ़िल्म फ़िरंगी में नजर आए थे । लेकिन ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । लेकिन इसके बाद कपिल से कुछ समय के लिए फ़िल्मों से दूरी बना ली लेकिन वहीं कपिल को काफ़ी समय से एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश थी । और अब कपिल को एक अच्छी स्क्रिप्ट मिल गई है जो कि एक वेब शो है और यह शो ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म सोनी लिव पर आएगा । यह एक सिट-कॉम है जिसमें कपिल लीड में नजर आएंगे । इसकी शूटिंग अगस्त के अंत में मुंबई में ही शुरू होगी ।” इससे जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने यह भी बताया कि यह शो प्रोपर कॉमेडी शो होगा न कि स्टेंड-अप कॉमेडी शो । “वह लगभग 60 दिनों के लिए पहले सीज़न की शूटिंग करेंगे और यदि दर्शकों द्दारा इसे पसंद किया जाएगा उसके बाद इसके दूसरे सीजन पर मेकर्स फ़ैसला लेंगे ।”

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू तो कर दी है लेकिन उन्हें एक उलझन है…

इतना ही नहीं कपिल फ़िल्म साइन करने की भी तैयारी में है । लेकिन इस बात की सही जानकारी तब ही मिलेगी जब एक बार कोरोना के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री पहले की तरह नॉर्मल स्थिती में आ जाएगी । “फ़िलहाल तो कपिल अपनी वेब सीरिज और द कपिल शर्मा शो पर ही फ़ोकस कर रहे हैं ।” सूत्र ने बताया ।