बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में जॉन अब्राहम की बढ़ती मार्केट वैल्यू के बारें में बताया था कि कैसे पिछले 3 सालों में उनकी मार्केट वैल्यू 3 गुना बढ़ गई है । हमने बताया था कि, बाटला हाउस से लेकर सत्यमेव जयते, फ़िर पठान से लेकर एक विलेन रिटर्न्स तक उनकी फ़ीस में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है । पिछले 3 सालों में जॉन की फ़ीस 7 करोड़ रु से बढ़कर 21 करोड़ रु तक पहुंच गई है । अपनी लेटेस्ट फ़िल्म एक विलेन रिटर्न्स के लिए जॉन अब्राहम 21 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं । वहीं अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि उन्होंने एक डायरेक्टर के लिए अपनी फ़ीस को कम किया है ।

SCOOP: जॉन अब्राहम ने साजिद खान की कॉमेडी फ़िल्म के लिए घटाई अपनी फ़ीस, प्रोड्यूसर को दिया 3 करोड़ रु का डिस्काउंट

जॉन अब्राहम ने साजिद खान की फ़िल्म के लिए घटाई अपनी फ़ीस

इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि जॉन ने अपनी आगामी कॉमेडी फ़िल्म के लिए अपनी फ़ीस में 3 करोड़ रु कम किए है । जॉन ने निर्देशक साजिद खान की कॉमेडी फ़िल्म के लिए अपनी एक्टिंग फ़ीस में # करोड़ रु की कटौती की है । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “मुंबई सागा और सत्यमेव जयते 2 बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई जिससे प्रोड्यूसर्स को खासा नुकसान उठाना पड़ा । इसलिए प्रोड्यूसर्स ने जॉन से उनकी एक्टिंग फ़ीस में कटौती करने की मांग की जिससे फ़िल्म का बजट नहीं बढ़े । उनकी अगली कॉमेडी फ़िल्म के लिए प्रोड्यूसर्स चाहते थे कि वह अपनी एक्टिंग फ़ीस के लिए 15 करोड़ रु चार्ज करें लेकिन फ़िर जॉन फ़ाइनली 18 करोड़ पर मान गए ।”

वैसे ये पहली बार है जब जॉन ने अपने प्रोड्यूसर को अपनी फ़ीस में डिस्काउंट दिया है । महामारी के दौर को देखते हुए उन्होंने अपनी मार्केट वैल्यू को आंका और ये फ़ैसला लिया ।

साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली जॉन की कॉमेडी फ़िल्म की बात करें तो इसमें जॉन के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने लंदन में शुरू होने की उम्मीद है । 3 महीने तक फ़िल्म की शूटिंग लंदन में ही चलेगी । लेकिन इसे शुरू करने से पहले जॉन शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान को पूरा करेंगे ।