अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के फ़ैंस के लिए राहत की खबर है । हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं । बताया जा रहा है कि 44 वर्षीय सुनील ग्रोवर सीने में दर्द की शिकायत के बाद 8 जनवरी को एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया । यहां पर एंजिओग्राफी करने के बाद पता चला कि उनके दिल में तीन बड़े ब्लॉकेज हैं और उनकी सर्जरी करने की जरूरत है । इसलिए सुनील ग्रोवर ने समय रहते अपने हार्ट की सर्जरी करवाई । सुनील को एक तरह का हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा ।

हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, हार्ट में ब्लॉकेज के साथ हुआ था कोरोना भी

सुनील ग्रोवर हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में सुनील की 4 बायपास सर्जरी हुई है । सर्जरी के 7 दिन बाद सुनील ग्रोवर को 3 फरवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. सुनील की रिकवरी अच्छे से हो रही है । एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट अस्पताल के मेडिकल प्रमुख डॉ. विजय डिसिल्वा ने बताया कि अस्पताल में भर्ती करने के बाद सुनील ग्रोवर के कोरोना संक्रमित होने का भी पता चला था और ऐसे में दोनों तरह की दवाइयां उन्हें दी जा रही थीं ।

फ़िलहाल सुनील हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है । साथ ही खाने-पीने का भी खास ख्याल रखने को कहा है ।

सर्जरी से पहले कॉमेडियन अपनी अपकमिंग सीरीज की शूटिंग में बिजी थे । तबीयत खराब होने के बावजूद सुनील शूट कर रहे थे ।