शाहरुख खान इन दिनों मुंबई के यशराज स्टूडियो में अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं । पठान के मुंबई शेड्यूल के बाद फ़िल्म की टीम फ़िल्म के कुछ अहम एक्शन सीक्वंस शूट करने के लिए विदेश जाएगी । बॉलीवुड हंगामा लगातार शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान को लेकर अपडेट देता आ रहा है । और हमेशा की तरह इस बार भी हमारे पास पठान को लेकर एक्सक्लूसिव खबर है । बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि पठान में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले जॉन अब्राहम पठान में एक स्वतंत्र/फ़्रीलांस आतंकवादी बने है ।

SCOOP: शाहरुख खान की पठान में जॉन अब्राहम बनें हैं फ़्रीलांस अंडरकवर आतंकवादी, अपने किरदार के जॉन ने कम की अपनी मसल्स

पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम का आमना-सामना

इस बारें में फ़िल्म से जुड़े ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “जॉन पठान में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो पैसे के लिए किसी के लिए कुछ भी काम कर सकता है । उसकी कोई राष्ट्रीयता नहीं है; वह क्रूर है क्योंकि उसका एकमात्र धर्म पैसा है । वह एक स्वतंत्र/फ़्रीलांस अंडरकवर आतंकवादी की तरह है । पठान में वह रूसी माफिया के लिए काम करता है, जो भारत में एक गुप्त बंदूक रैकेट चला रहा है ।” रैकेट का भंडाफोड़ करने के मिशन पर निकले शाहरुख और दीपिका से इस दौरान जॉन का आमना-सामना होता है ।

 दुबले-पतले लुक में नजर आएंगे जॉन

सख्त और नीरस आतंकवादियों के विपरित जॉन व्हवहार से काफ़ी कूल है क्योंकि वह भेष बदलकर अपने काम को अंजाम देता है । वह पठान में दुबले-पतले लुक में नजर आएंगे । फ़िल्म में जॉन और शाहरुख के बीच कई सारे खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । मेकर्स ने जॉन के कई लुक ट्राई किए पठान के लिए लेकिन उनके किरदार के अनुसार उनका दुबला-पतला लुक ही उन पर जंचा । जॉन ने इस किरदार के लिए अपनी मसल्स को भी कम किया है ।

पठान शाहरुख की कमबैक फ़िल्म तो है ही साथ ही ये इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे । अपने 20 मिनट के कैमियो में सलमान एक अहम मोड़ पर शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे । सलमान की पठान में एंट्री को लेकर फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली जानकारी दी थी कि, फ़िल्म में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान में शाहरुख और दीपिका दोनों एक स्पेशल एजेंट बने हैं । पठान ईद 2022 के वीकेंड के दौरान रिलीज होगी ।