करण जौहर ने हाल ही में अपनी आगामी लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया । । यह एक फ़ैमिली एंटरटेनर फ़िल्म है जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म के साथ करण जौहर पूरे 5 साल बाद निर्देशन की कमान संभालेंगे । धर्मेंद्र इस फ़िल्म में रणवीर के परिवार के फ़ैमिली मेंबर बने है ।

करण जौहर की लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेगा धर्मेंद्र का रोमांटिक एंगल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेगा धर्मेंद्र का रोमांस

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जुड़कर धर्मेंद काफ़ी खुश हैं । हाल ही में एक अखबार से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि वह इस फ़िल्म में एक रोमांटिक आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसे पाकर वह बहुत खुश हैं । इस फ़िल्म में धर्मेंद्र के अपोजिट जया बच्चन नजर आएंगी । वैसे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपनी रोमांटिक इमेज के कारण अपनी महिला फ़ैंस के बीच अपने समय में काफ़ी लोकप्रिय हुए थे । 80-90 के दशक में उन्होंने क्रोधी, चुपके चुपके और शोले जैसे कई फ़िल्मों में अपनी रोमांटिक अदाओं से लोगों के दिल जीते ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ धर्मेंद्र पहली बार करण जौहर के साथ काम करेंगे । धर्मेंद्र अगस्त से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । फ़िलहाल वह मुंबई से सटे अपने फ़ॉर्महाउस में नेचर के करीब रहकर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं ।

फिर से एक रोमांटिक भूमिका में देखेंगे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ जुड़कर धर्मेंद्र ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की । उन्होंने लिखा, “दोस्तों, मुझे अपनी नई फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो करण जौहर द्वारा निर्देशित एक प्रेम कहानी है, जो पारिवारिक फ़िल्म है । मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि आप मुझे फिर से एक रोमांटिक भूमिका में देखेंगे !”

करण जौहर द्वारा निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है । फ़िल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है । यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी ।