आमिर खान के भांजे इमरान खान जहां एक ओर एक्टिंग छोड़ने को लेकर चर्चा में रहते हैं वहीं दूसरी ओर वह अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी वह सुर्खियों में रहते हैं । बीते दिनों इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक ने अपने तलाक की खबर को अनाउंस कर सभी को हैरान कर दिया था । हालांकि दोनों के अलग होने की वजहों पर किसी ने खुलकर नहीं कहा । तलाक की वजह को लेकर खबरें आई थी कि दोनों के अलग होने की वजह इमरान खान का गिरता फ़िल्मी करियर था जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर अनबन हुआ करती थी । लेकिन इमरान और अवंतिका के अलग होने की असली वजह कुछ और ही है, जो अब हमें पता चली है ।

SCOOP: लेखा वाशिंगटन के साथ अफ़ेयर के चलते हुआ इमरान खान और अवंतिका मलिक का तलाक, फ़िल्मी है पीछे की कहानी ?

इमरान खान की लाइफ़ में आई एक नई लेडी लव

बॉलीवुड में अन्य सभी असफल रिश्तों की तरह, उनकी शादी टूटने की वजह भी कोई तीसरा ही था । लेकिन अब सवाल उठता है कि वो तीसरा कौन था ? तो वो तीसरी शख्स हैं लेखा वाशिंगटन । एक आई विटनेस ने हमें बताया, “इमरान और लेखा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे में रुचि ले रहे हैं । लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान काफ़ी करीबी दोस्त थे लेकिन दोनों के बीच कब प्यार पनप गया किसी को नहीं पता चला ।

अवंतिका के घर से चले जाने के बाद इमरान ने लेखा को अपने दोस्तों से मिलवाना भी शुरू कर दिया । इससे लेखा की शादी टूटने की कगार पर आ गई है । दोनों परिवार इस बिंदु पर पूरी तरह से बिखर चुके हैं ।”

सूत्रों ने तो हमें यह भी बताया है कि इमरान ने अपनी नई लेडी लव से मिलने के लिए अपने घर के पास ही कोई घर किराए पर लिया है या खरीदा है । एक पड़ौसी ने बताया, “लेखा अक्सर इमरान की नई बिल्डिंग में आती-जाती हुई देखी जा सकती हैं । इमरान अपने तलाक के फ़ाइनल होने का इंतजार कर रहे हैं इसके बाद वह अपनी नई रिलेशनशिप का खुलकर इजहार कर देंगे ।”

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इमरान और अवंतिका साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे । इसके बाद वह साल 2014 में एक बेबी गर्ल के पैरेंट्स बनें । वर्क फ़्रंट की बात करें तो इमरान ने साल 2008 में फ़िल्म जाने तू या जाने न फ़िल्म से अपना डेब्यू किया था । इसके बाद वह फिल्म किडनैप, लक, देली बेली, आई हेट लव स्टोरी में नजर आए ।