शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान शुरूआत से ही सही कारणों से चर्चा में बनी हुई है । लेकिन पिछले दिनों पठान के सेट पर हुई अप्रिय घटना ने न केवल लोगों को बल्कि खुद फ़िल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को भी परेशान कर दिया है । दरअसल, पिछले दिनों पठान के सेट पर लड़ाई हो गई और ये बात इतनी बढ़ गई की एक असिस्टेंट और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के बीच हाथापाई तक हो गई जिसके बाद दिनभर की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी । हालांकि अब शूटिंग फ़िर से शुरू हो चुकी है लेकिन अब आदित्य चोपड़ा ने इस पर सख्ती से एक्शन लिया है । आदित्य के करीबी दोस्त ने बताया कि उन्होंने इस अप्रिय घटना को बेहद गंभीरता से लिया है ताकि भविष्य में ऐसी कोई अप्रिय घटना फ़िर से न हो ।

शाहरुख खान अभिनीत पठान के सेट पर हुई हाथापाई के बाद प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने लिया ये एक्शन

शाहरुख खान की पठान के सेट पर हुई अप्रिय घटना से आदित्य चोपड़ा परेशान

“हालांकि पठान की टीम इस अप्रिय घटना को भूलाने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि यह मात्र बहसवाजी नहीं बल्कि हाथापाई वाली घटना थी जिसे भूलाना इतना आसान नहीं है । यशराज में ऐसा इससे पहले कभी नहीं हुआ और वो भी शाहरुख की फ़िल्म के सेट पर ऐसी अप्रिय घटना का होना काम की जगह पर अनुशासन की कमी को दर्शाता है । आदित्य इस घटना को बिल्कुल भी हल्के में नहीं ले रहे हैं इसलिए उन्होंने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं ।” सूत्र ने बताया ।

कहा जाता है कि शाहरुख फ़िल्म के सेट पर महिलाओं के लिए विशेष रूप से चिंतित रहते हैं । “सेट पर आदमियां का इस तरह लड़ना बिल्कुल सही नहीं है, यह कोई बीयर बार नहीं है ।” निर्माता के दोस्त ने मुझे बताया ।