संजय लीला भंसाली अपनी मच अवेटेड वेब सीरिज हीरामंडी से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख स्टारर हीरामंडी के अब तक रिलीज हुए पोस्टर्स ने पहले ही प्रत्याशा बढ़ा दी है । और अब सभी को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार है । और इसे लेकर हमें पता चला है कि, संजय लीला भंसाली की आठ-एपिसोड की वेब सीरिज हीरामंडी अप्रैल में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली की फ़र्स्ट वेब सीरिज हीरामंडी अप्रैल में नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम ; फ़ाइनल प्रॉडक्ट से खुश है नेटफ्लिक्स इसलिए रिलीज के लिए बनाया ये प्लान

संजय लीला भंसाली अपनी मच अवेटेड वेब सीरिज हीरामंडी

आख़िरकार, संजय लीला भंसाली की डिजिटल मैग्नम ओपस, हीरामंडी की एडिटिंग अब कंप्लीट हो चुकी है और अब यह रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है । हमें पता चला है कि, हीरामंडी अप्रैल में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी । लेकिन मेकर्स ने अभी रिलीज़ डेट फ़िक्स नहीं की है ।

हालांकि, संजय लीला भंसाली ने ऑफ़िशियली हीरामंडी के सिर्फ़ एक एपिसोड को ही डायरेक्ट किया है लेकिन सीरिज़ के बाक़ी के एपिसोड्स को उन्होंने पर्सनली अपनी देखरेख में ही हैंडल किया है । सूत्रों का कहना है कि फूलों को चुनने से लेकर उन्हें एक फ्रेम में रखने से लेकर अभिनेत्रियों की नृत्य गतिविधियों की निगरानी तक, संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी के रूप में एक मास्टरपीस बनाया है ।

जाहिर तौर पर, नेटफ्लिक्स हीरामंडी के फ़ाइनल प्रॉडक्ट से इतना खुश है कि वह स्ट्रीमिंग शुरू करने से पहले भंसाली की सीरिज को प्रमोट करने के लिए सही समय देना चाहता है ।

हीरामंडी को डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ऐसे ही स्ट्रीम नहीं किया जा सकता है । यह नेटफ्लिक्स का अब तक का सबसे प्रतिष्ठित भारतीय प्रोडक्शन है । चूंकि हीरामंडी का प्रत्येक एपिसोड अपने आप में एक फीचर फिल्म की तरह है, इसलिए नेटफ्लिक्स प्रति सप्ताह एक एपिसोड रिलीज करेगा ।