ॠतिक रोशन के पास एक नहीं बल्कि चार-चार बड़ी फ़िल्में लाइन में लगी है । ॠतिक रोशन, जो इन दिनों सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त है, ने हाल ही में यशराज फ़िल्म्स की फ़ि्ल्म साइन की है जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ़ भी नजर आएंगे । इतना ही नहीं,वह राजकुमार गुप्ता की आगामी फ़िल्म में भी नजर आएंगे और इसमेम उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे । हालांकि इस फ़िल्म के लिए अर्जुन के नाम की घोषणा पहले ही हो चुकी है, और अभी ॠतिक के नाम का ऐलान होना बाकी है । और अब सुनने में आ रहा है कि ॠतिक रोशन को रोहित धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म के लिए साइन किया गया है । रोहित ने अपनी इस फ़िल्म के लिए ॠतिक के रूप में अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्री के रूप में दिशा पटनी भी मिल गई है ।

खुलासा : दिशा पटनी अब टाइगर श्रॉफ़ के आइडल ॠतिक रोशन से करेंग़ी रोमांस ?

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, दिशा को कथित रूप से रोहित धवन की आगामी ॠतिक अभिनीत फ़िल्म के लिए साइन किया जा रहा है । बता दें कि रोहित इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर कुछ समय से उत्सुकता से काम कर रहे है । हालांकि दिशा इस फ़िल्म की टीम के साथ बातचीत कर रही हैं, लेकिन अभी तक इन चीजों को फ़ाइनल किया जाना बाकी है ।

रोहित धवन की फ़िल्म में ॠतिक रोशन के अपोजिट दिशा पटनी

लेकिन जो सुनने में आया है वो ये है कि, दिशा ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है । इस बारें में जुन-जुलाई के अंत या इस साल तक आधिकारिक रूप से घोषणा हो जाएगी । अन्य सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि, इस फ़िल्म की शुरूआत दिसंबर 2018 या जनवरी 2019 तक हो जाएगी । साजिद नाडियाडवाला, जो इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने वाले है, इसे 2019 में भी रिलीज करना चाहते है ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : दिशा पटनी का सिक्सर, सलमान खान की भारत में मिला अहम रोल

दिशा के लिए लगता है ये साल काफ़ी अच्छा साबित होने वाला है । बागी 2 की जबरदस्त सफ़लता के बाद, दिशा के पास अब बड़ी-बड़ी फ़िल्मों की लाइन लग गई है । आपको बता दें कि, दिशा को हाल ही में सलमान खान अभिनीत फ़िल्म भारत के लिए साइन किया गया है । अली अब्बास जफ़र की इस फ़िल्म में दिशा ट्रैपीज़ आर्टिस्ट, जो सर्कस में कलाबाजिया करता है, के रूप में नजर आएंगी । भले ही इस फ़िल्म में दिशा का रोल छोटा होगा, लेकिन ये काफ़ी महत्वपूर्ण होगा और कहानी को एक नया मोड़ देगा ।