बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक्स का ट्रेंड चल रहा है । खासकर स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक्स दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं । इसलिए अब फ़िल्ममेकर आनंद एल राय शतरंज ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं । रांझना, तनु वेड्स मनु जैसी बेहतरीन फ़िल्में बनाने वाले आनंद एल राय को अपनी इस बायोपिक के लिए अभिनेता भी मिल गया है । कहा जा रहा है कि आनंद एल राय की इस बायोपिक फ़िल्म में रांझना एक्टर धनुष विश्वनाथन आनंद की भूमिका निभाएंगे ।

Scoop: आनंद एल राय की फ़िल्म में रांझना फ़ेम धनुष बन सकते हैं शतरंज ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद ?

विश्वनाथन आनंद की बायोपिक फ़िल्म के लिए धनुष परफ़ेक्ट च्वाइस

विश्वनाथन आनंद की बायोपिक फ़िल्म का नाम संभवत: ग्रैंडमास्टर हो सकता है । इस फ़िल्म में शतरंज ग्रैंडमास्टर की भूमिका धनुष निभा सकते हैं । हमने सुना है कि आनंद एल राय अपने पसंदीदा अभिनेता धनुष को इस फ़िल्म के लिए परफ़ेक्ट च्वाइस मानते हैं । ऐसा इसलिए क्योंकि पहले तो धनुष खुद शतरंज विश्वनाथन आनंद की तरह तमिल हैं और दूसरा वे शतरंज ग्रैंडमास्टर के बहुत बड़े फ़ैन हैं । हालांकि अभी यह नहीं पता कि धनुष को शतरंज खेलना आता है या नहीं । लेकिन यदि नहीं भी आता है तो वह इतने मंझे हुए अभिनेता हैं कि इसके लिए वह शतरंज सीख भी लेंगे ।

बता दें कि आनंद एल राय की सुपरहिट फ़िल्म रांझना से ही धनुष ने बॉलीवुड में कदम रखा था । तभी से दोनों के बीच एक भाई वाली बॉन्डिंग देखने को मिलती है । और अब ये जोड़ी शतरंज ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद की बायोपिक फ़िल्म में भी देखने को मिल सकती है ।