बॉलीवुड के तीन खान शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान फ़ाइनली एक साथ एक फ़िल्म में नजर आ ने वाले हैं और वो फ़िल्म है लाल सिंह चड्ढा । हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप की ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा में जहां शाहरुख खान स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे वहीं सलमान खान भी इस फ़िल्म में एक खास रोल में दिखाई देंगे । आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान अपने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे दौर को फ़िल्माते हुए ,अपने किरदार राज के रूप में नजर आएंगे । और सलमान खान अपने प्रेम किरदार में दिखाई देंगे । सोशल कॉमेडी लाल सिंह चड्ढा को लेकर अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, जहां शाहरुख ने तो अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली है वहीं अब सलमान खान लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

सलमान खान ने अपने बिजी शेड्यूल से पूरा एक दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के नाम किया

जल्द ही सलमान खान के साथ शूट करेंगे आमिर खान

अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर सलमान ने पूरा एक दिन आमिर की लाल सिंह चड्ढा के नाम कर दिया है । “लाल सिंह चड्ढा में अपने कैमियो के लिए सलमान, आमिर को इंकार नहीं कर सके और तुरंत इसके लिए राजी हो गए । अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सलमान ने आमिर की फ़िल्म को अपना पूरा एक दिन दे दिया । सलमान को फ़िल्म में अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मैंने प्यार किया के दौर को फ़िल्माते हुए प्रेम किरदार प्ले करना है । सलमान जल्द ही आमिर के साथ स्टूडियो में पूरा एक दिन शूट करेंगे । इस एक दिन में सलमान अपने 3-4 मिनट के रोल की शूटिंग खत्म करेंगे ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

तीनों खान एक साथ नहीं आएंगे नजर

सलमान अपने कैमियो को 20 दिसंबर के आसपास या एक महीने बाद 20 जनवरी के आसपास शूट करेंगे । क्योंकि इससे पहले वह आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ की शूटिंग पूरी करेंगे । फ़िल्म में तीनों खानों के एक साथ दिखने पर सूत्र ने बताया, “जैसा कि खबरें हैं कि तीनों खान-आमिर, शाहरुख-सलमान, एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे, लेकिन ये तीनों एक फ़्रेम में एक साथ नहीं दिखेंगे । क्योंकि फ़िल्म में आमिर का किरदार अपने जीवन के अलग-अलग दौर में शाहरुख और सलमान से मिलेंगे ।”

आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।