जहां हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी वहीं उनकी एक और एक्शन पैक्ड फ़्रैंचाइजी बागी की चौथी किश्त, बागी 4 की फ़ीमेल लीड एक्ट्रेस का फ़ाइनल होना अभी बाकी है । टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी, जो पहले ही इस फ़्रैंचाइजी में नजर आ चुकी हैं, बागी 4 में आने के लिए उत्सुक हैं । लेकिन मेकर्स इस बार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट किसी नई अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते हैं ।

SCOOP: बागी 4 में टाइगर श्रॉफ एक नई एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस, मेकर्स ने शुरू की तलाश ?

बागी 4 में टाइगर श्रॉफ के साथ एकदम नई अभिनेत्री

अब हमने सुन है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान बागी 4 में टाइगर के अपोजिट एकदम नई अभिनेत्री को कास्ट कर सकते हैं । असल में मेकर्स चाहते हैं कि बागी फ़्रैंचाइजी की हर फ़िल्म में टाइगर के साथ एक नई अभिनेत्री नजर आए । वे बागी फ़्रैंचाइजी में टाइगर और अभिनेत्री की जोड़ी को दोहराना नहीं चाहते हैं ।

अहमद खान ने बागी 4 में किसी नई अभिनेत्री के लॉन्च से इंकार नहीं किया । उन्होंने कहा, “ऐसा हो सकता है । हम किसी चिर-परिचित नाम को बागी 4 में शामिल नहीं कर सकते । अब क्योंकि बागी 4 दुनियाभर में शूट की जाएगी ऐसे में हमें ये ध्यान रखना होगा कि बागी 4 पहले की 3 किश्तों से कहीं ज्यादा बड़ी और ग्रैंड हो ।”

बागी 3 कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघरों में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी लेकिन इसे ऑनलाइन काफ़ी पसंद किया गया । “बागी 3 को डिजीटली देखने वालों की संख्या अविश्वसनीय है । हम बागी 3 को फ़िर से सिनेमाघरों में रिलीज कर सकते हैं । लेकिन मैंने ये फ़ैसला निर्माता साजिद नाडियाडवाला पर छोड़ दिया है ।”