संजय लीला भंसाली क्लासिक फ़िल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने जा रहे हैं । हालांकि अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि भंसाली की म्यूजिकल फ़िल्म बैजू बावरा में कौनसे दो अभिनेता बैजू और बावरा बनेंगे । लेकिन संजय लीला भंसाली ने इसमें सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में अपनी दूसरी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (पहली पसंद ऐश्वर्या राय बच्चन हैं) को चुन लिया है । दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में बैजू की लव इंटरेस्ट गौरी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में दीपिका पादुकोण बनेंगी बैजू की लव इंटरेस्ट ‘गौरी’ ?

दीपिका पादुकोण का भंसाली की बैजू बावरा में अहम रोल होगा

साल 1952 में आई बैजू बावरा में गौरी का किरदार अभिनेत्री मीना कुमारी ने निभाया था । इस फ़िल्म को विजय भट्ट ने डायरेक्ट किया था । सूत्रों का कहना है कि भंसाली को लगता है कि दीपिका मीना कुमारी जैसी सहजता और भव्यता को पर्दे पर पेश करने में कामयाब रहेंगी ।

जानकार सूत्र ने बताया कि, “नि:संदेह गौरी की भूमिका अब बहुत अलग होगी । लेकिन उस किरदार का जो भाव है वह तो नहीं बदलेगा ।”

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE SCOOP: संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में बनेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक जोड़ी ?

इसके अलावा, ऐसा लगता है कि भंसाली की बैजू बावरा में हीरोइन का रोल भी काफ़ी मजत्वपूर्ण होगा । ऑरिजनल बैजू बावरा में मीना कुमारी के पास करने केलिए ज्यादा कुछ नहीं था । फ़िल्म का पूरा फ़ोकस भारत भूषण और के किरदार पर था । लेकिन भंसाली की फ़िल्म में काफ़ी कुछ अलग होगा ।