बीते साल जनवरी में अज्योर एंटरटेनमेंट और वार्नर ब्रदर्स ने मिलकर दीपिका पादुकोण और ॠषि कपूर के साथ हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक का ऐलान किया था । साल 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने जो रोल्स निभाए थे दीपिका और ॠषि कपूर वही रोल निभाने वाले थे । लेकिन बीते साल अप्रैल में ॠषि कपूर के दुखद निधन के बाद ये फ़िल्म होल्ड पर चली गई थी । लेकिन अब मेकर्स ने इस फ़िल्म को फ़िर से बनाने का फ़ैसला किया है । और अब द इंटर्न के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ ॠषि कपूर की जगह अमिताभ बच्चन नजर आएंगे । दीपिका और अमिताभ की जोड़ी ने इससे पहले सुपरहिट फ़िल्म पीकू में साथ काम किया था ।

SCOOP: द इंटर्न के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ ॠषि कपूर की जगह अब अमिताभ बच्चन को मिली, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन आएंगे नजर

द इंटर्न के हिंदी रीमेक को फ़िर से बनाए जाने पर करीबी सूत्र ने हमें बताया, “ॠषि कपूर के दुखद निधन के बाद इस फ़िल्म के बनाए जाने पर एक बड़ा प्रश्नचिन्ह लग गया था । निश्चितरूप से फ़िल्म की मुख्य स्टारकास्ट का एक सदस्य ही इसमें नहीं था इसलिए मेकर्स ने इसकी कास्टिंग को लेकर फ़िर से विचार किया । हालांकि इसमें टाइम लगा, लेकिन अब मेकर्स ने ॠषि कपूर की जगह अमिताभ को दे दी है । यानि जो रोल पहले ॠषि कपूर निभाने वाले थे उसे अब अमिताभ बच्चन निभाएंगे । जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी ।”

द इंटर्न का जब हिंदी रीमेक अनाउंस हुआ था तब दीपिका ने कहा था कि, “द इंटर्न इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्‍ड फिल्‍म है जो कि वर्कप्‍लेस के इर्द-गिर्द घूमती है । मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो मुझे आज के समय और माहौल के हिसाब से बेहद प्रासंगिक लगती है । मैं एक लाइट और कॉमिडी ड्रामा की तलाश कर रही थी और इस फिल्‍म की कहानी इस पर फिट बैठती है । मैं इस सफर के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं ।”

सुनीर खेतरपाल और दीपिका क्रमशः अपने बैनर - अज्योर एंटरटेनमेंट और के प्रोडक्शंस के तहत इस फ़िल्म का निर्माण करेंगे ।