फ़िल्म लव सेक्स और धोखा ने आज रिलीज़ के 11 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी है । जबकि पहला भाग आज भी सबसे अधिक आकर्षक और अभिनव फिल्मों में से एक है, वही एलएसडी 2 एक्सपेरिमेंटल सिनेमा की नई लहर पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है । लव सेक्स और धोखा ने 2010 में अल्टरनेटिव, अनकन्वेंशनल स्टोरीटेलिंग का मार्ग प्रशस्त किया था-एक पूरी तरह से दिलचस्प कहानी जिसने भारतीय सिनेमा की मानसिकता को झकझोर दिया था और राजकुमार राव और नुसरत भरुचा जैसे स्टार कलाकारों के लिए एक लॉन्चिंग पैड था ।

लव सेक्स और धोखा के 11 साल पूरा होने पर एकता कपूर और दिबाकर बैनर्जी ने अनाउंस किया LSD 2

मेकर्स ने अनाउंस किया लव सेक्स और धोखा 2

एलएसडी 2 के साथ, निर्माता इस विरासत को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं । फिल्म का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया गया है, जो नया डिवीज़न है जिसे एकता कपूर ने नए युग और आकर्षक कहानियों को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया था । एलएसडी 2 में एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी 11 साल बाद फिर से एक साथ काम कर रहे है और यह कहने की जरूरत नहीं है कि यह सबसे प्रतीक्षित कॉलेब्रेशन में से एक है ।

एकता कपूर कहती हैं, “एलएसडी को अपनी दिलचस्प कहानी और इनोवेटिव म्यूजिक के लिए याद किया जाता है। और हमारी सबसे पसंदीदा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म में से एक के दूसरे भाग की घोषणा करने के लिए आज से बेहतर दिन और क्या हो सकता है।  दिबाकर का क्राफ़्ट और स्टोरीटेलिंग का कौशल अतिशयोक्तिपूर्ण है और मैं उनके साथ फिर से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं। हम इस बार फिर से जादू बिखरने के लिए तत्पर हैं और आशा करते हैं कि दर्शक एलएसडी 2 पसंद करेंगे और उतना ही सराहेंगे जितना उन्होंने पहले भाग को किया था ।”

दिबाकर कहते हैं, “एलएसडी हमारे जीवन में बदलाव का एक क्षण था, जिसे टेक्नोलॉजी की आवाज़ के माध्यम से कैप्चर किया गया था । एक दशक बाद टेक्नोलॉजी की एक और लहर हमारे सोचने, सपने, जीने, प्यार और नफरत के तरीके को बदल रही है। हम फिर से किसी ऐसी चीज में बदल रहे हैं जिसे हम ज़्यादा जानते नहीं हैं । एलएसडी 2 इसी अज्ञात गहराई में गोटा लगाती एक कहानी होगी । यह पारिवारिक कहानी नहीं होगी ।  यह कुछ ऐसा हो सकता है जिससे हमें रात में डरा लगता है। यह वह मिरर हो सकता है जो हम बन रहे हैं । जिस तरह से हम भारत में नरेटिव का उपभोग करते हैं, एकता कपूर अनचेलेंज्ड डिसरपटर और गेम चेंजर रही हैं। फिर से हमारा सहयोग, मुझे यकीन है, एक अप्रत्याशित और रोमांचकारी रोलर कोस्टर की सवारी होगी ।”

दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित, एलएसडी 2 एकता कपूर की कल्ट मूवीज़ और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।