साल 2018 में आई जीरो के बाद शाहरुख खान एक लंबा ब्रेक लेने के बाद फ़ाइनली अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करने वाले हैं । वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान में शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी ।

SCOOP: कमबैक एक्शन फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करने के लिए शाहरुख खान रेडी, लेकिन दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभी शुरू नहीं करेंगे शूटिंग ?

शाहरुख खान का लुक निश्चितरूप से पसंद किया जाएगा

शाहरुख अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “फ़िल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है । और अब टीम फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एकदम तैयार है । टीम ने पठान की शूटिंग नवंबर के अंत में शुरू करने का फ़ैसला किया है । यह छोटा सा शेड्यूल होगा जो कि मुंबई में ही रहेगा ।”

 मुंबई शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा जॉन और दीपिका नहीं होंगे

पठान में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “पठान के मुंबई शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा जॉन और दीपिका नहीं होंगे । ये दोनों अगले साल फ़िल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगे जब फ़िल्म की शूटिंग विदेश में फ़िल्माई जाएगी । फ़िलहाल टीम विदेश में सही लोकेशन तलाश कर रही है शूटिंग के लिए । कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते इस पर फ़ैसला लेने में समय लग रहा है ।”

खबरों में कहा जा रहा है कि पठान में शाहरुख का लुक लंबे बालों वाला होगा इसलिए इन दिनों वह बढ़े हुए बालों में नजर आ रहे हैं । हाल ही में शाहरुख का लंबे बालों वाला लुक आईपीएल मैच के दौरान, दुबई में देखने को मिला । जब इस बारें में सूत्र से पूछा गया तो उसने अभिनेता के लुक के बारें में कोई भी जानकारी देने से इंकार करते हुए कहा कि, “हम इतना कह सकते हैं फ़िल्म में शाहरुख के लुक को निश्चितरूप से पसंद किया जाएगा । उनका कमबैक शानदार होगा । शाहरुख भी अपनी इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ होगी शाहरुख खान की अगली एक्शन पैक्ड फ़िल्म पठान, दीपिका पादुकोण को भी मिला दमदार रोल ?

कहा जा रहा है कि पठान में शाहरुख और जॉन एक दूसरे के दुश्मन के रूप में नजर आएंगे । शाहरुख और जॉन को एक दूसरे के खिलाफ़ देखना यकीनन फ़ैंस के लिए रोमांचकारी होगा । आदित्य चोपड़ा के यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे ।