कोरोना महामारी के चलते लगभग 6 महीने से ज्यादा बंद रहे सिनेमाघर अब खुलने जा रहे हैं । अनलॉक 5 लागू होने के साथ ही सख्त गाइडलाइन्स के साथ 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने को मंजूरी दे दी है । क्योंकि कोरोना संकटकाल में थिएटर्स बंद होने से कोई भी फ़िल्म रिलीज नहीं हो पाई ऐसे में अब इन्होंने आने वाले महीनों के लिए दर्शक जुटाने के लिए स्ट्रेटजी तैयार कर ली है ।

नई फ़िल्मों के अलावा तान्हाजी, वॉर, केदारनाथ सहित ये फ़िल्में सिनेमाघरों में फ़िर से होंगी रिलीज

वॉर थिएटर में फ़िर होगी रिलीज

खबरों की मानें तो हिंदी सिनेमा की कुछ हिट और ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों को थिएटर में फ़िर से रिलीज किया जाएगा । इन फ़िल्मों में शामिल हैं ॠतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ़ की वॉर, अजय देवगन और सैफ़ अली खान की तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केदारनाथ, आयुष्मान खुराना और जितेंद्र की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, तापसी पन्नू की थप्पड़, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की मलंग ये 6 फ़िल्में थिएटर खुलने के शुरूआती दिनों में फ़िर से रिलीज होंगी ।

इसके अलावा नई आगामी फ़िल्मों की रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस कर दी जाएगी । इन नई आगामी फ़िल्मों में शामिल हैं- इंदू की जवानी, बंटी और बबली 2, छलांग, संदीप और पिंकी फरार, 99 सॉन्ग्स, मिमी, टेनेट, 83', रूही अफजाना, डेथ ऑन द नाइल, वंडरवुमन, ड्यून, सूर्यवंशी, सरदार उधम सिंह, केजीएफ2, आधार, राम प्रसाद की तेरहवीं, पीटर रैबिट, एवरीबडी इज टॉकिंग अबाउट जैमी इत्यादि फ़िल्में रिलीज होंगी।