200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हर दिन नए खुलासे हो रह हैं । जहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) महाठग सुकेश चंद्रशेखर से इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है वहीं जैकलीन फर्नांडिस सुकेश के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर पहले ही मुश्किल में फ़ंस चुकी है । और अब इस केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी एक नए एंगल से शामिल हो गया है । जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रु लुटाने वाले सुकेश चंद्रशेखर ने ईडी को दिए अपने बयान में जैकलीन के अलावा नोरा का नाम लिया था और कहा था कि उन्होंने नोरा को एक महंगी कार गिफ्ट की थी । इस मामले में जब ईडी ने नोरा से पूछताछ की तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बतलाया । और अब खबर आ रही है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ़ गवाह बनने का फ़ैसला किया है ।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही खोलेंगी 200 करोड़ के महाठग सुकेश चंद्रशेखर के सारे राज, बनेंगी सरकारी गवाह

नोरा फतेही देंग़ी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ़ गवाही

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस नोरा अब ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनेंगी । वे अभियोजन पक्ष की तरफ से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी । मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत हाल ही में नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था ।

बता दें कि हाल ही में सुकेश ने आरोप लगाया था कि उसमें चेन्नई में हुए एक इवेंट में नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन गिफ्ट में दिया था । जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा से पूछताछ की थी लेकिन नोरा ने सभी आरोपों को गलत करार दिया था । अब इस मामले में नोरा के गवाह बनने के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है ।

जैकलीन पहले से ही सवालों के घेरे में हैं

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है । ईडी अब यह खंगाल रहा है कि उसने और किन-किन लोगों को अपना शिकार बनाया है । नोरा फतेही और जैकलीन पहले से ही सवालों के घेरे में हैं ।

बता दें कि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ़्ट्स दिए । इनमें एस्पुएला नाम का घोड़ा, गूची और शनैल के तीन डिजाइनर बैग्स, दो गूची जिमवेयर, लुई वितों के जूते, दो जोड़ी डायमंड ईयररिंग्स, ब्रेसलेट समेत कई चीजें शामिल हैं । जैकलीन ने यह भी बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी, लेकिन उन्होंने उसे लौटा दिया था । अभिनेत्री को मिले गिफ्ट्स की सूची का ईडी की चार्जशीट में भी जिक्र है । चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि चंद्रशेखर ने कई मौकों पर फर्नांडिज के लिए प्राइवेट जेट्स और होटल की व्यवस्था की थी ।