निर्देशक और एक्टर अजय देवगन ने दिसंबर में अपनी आगामी फ़िल्म मेडे की शूटिंग शुरू की और अब उन्होंने फ़िल्म के कई हिस्सों को शूट भी कर लिया है । इसी के साथ-साथ वह अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान की अधूरी पड़ी शूटिंग को भी पूरा करने की तैयारी कर रहे थे । मैदान के लिए मुंबई के मड आईलैंड में फ़ुटबॉल स्टेडियम का सेट तैयार किया जा रहा था । पूरी टीम मैदान के आखिरी शेड्यूल को जनवरी के अंत से शुरू करने जा रही थी । लेकिन कोरोना के नए स्ट्रेन ने पूरी प्लानिंग को उलटकर रख दिया । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते अजय ने अपने शूटिंग प्लान्स में कुछ बदलाव किए हैं । अजय देवगन अब मैदान से पहले अपनी सोशल कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड, जिसका अनाउंसमेंट कल ही अभिनेता ने किया, की शूटिंग करेंगे ।

SCOOP: कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन ने बदले अजय देवगन के शूटिंग प्लान्स, अब थैंक गॉड ने ली मैदान की जगह

अजय देवगन मैदान से पहले थैंक गॉड को पूरा करेंगे

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “मैदान के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए विदेश से कई कलाकारों और क्रू मेंबर्स आने थे लेकिन कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के चलते अजय और उनकी टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती, इसलिए उन्होंने कुछ दिनों के लिए शूटिंग टाल दी । अजय विदेश से 100 मेंबर्स को बुलाकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे । अजय न केवल मैदान की टीम, बल्कि मुंबई के लोगों के लिए भी खतरा पैदा नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने मैदान के आखिरी शेड्यूल को गर्मियों के सीजन तक के लिए टाल दिया है । यानि अब मैदान का आखिरी शेड्यूल समर 2021 में शूट किया जाएगा ।”

वहीं अजय की अन्य फ़िल्म थैंक गॉड की शूटिंग, जो पहले अप्रैल 2021 में होनी थी, अब 21 जनवरी से शुरू होगी । क्योंकि अजय के पास बीच में काफ़ी समय खाली था इसलिए उन्होंने फ़िल्म के निर्देशक इंद्र कुमार से थैंक गॉड की शूटिंग 2 महीने पहले शुरू करने के लिए कहा । “इंद्र कुमार ने थैंक गॉड का प्री-प्रोडक्शन काम तो पहले ही शुरू कर दिया था और उनके पास स्क्रिप्ट भी एकदम रेडी थी । इसलिए उन्होंने अन्य स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह से उनकी डेट्स को एडजस्ट करने के लिए कहा । दोनों सितारों ने बिना किसी आनाकानी के अपनी डेट्स को अजय की फ़िल्म थैंक गॉड के लिए एडजस्ट किया । और अब टीम इस सोशल कॉमेडी की शूटिंग शुरू करने केल इए उत्साहित है ।” सूत्र ने बताया ।

थैंक गॉड की शूटिंग अगले 3 महीने तक चलेगी इसके बाद फ़िल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम चलेगा । “टोटल धमाल की तरह थैंक गॉड में भी विजुअल्स इफ़ैक्ट्स देखने को मिलेंगे ।”