सलमान खान और वरुण धवन एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं । डेविड धवन द्दारा निर्देशित जुड़वा के रीमेक में जहां सलमान खान ने स्पेशल अपीरियंस देकर फ़िल्म में चार चांद लगाए वहीं अब वरुण धवन भी सलमान की फ़िल्म में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: वरुण धवन अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में सलखान खान के साथ करेंगे स्पेशल डांस नंबर, दोनों ने शुरू की रिहर्सल

सलमान खान की फ़िल्म में वरुण धवन का स्पेशल नंबर

सलमान की ये फ़िल्म है महेश मांजरेकर द्दारा निर्देशित अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया, “अंतिम के एक गाने के लिए टीम को कोई बड़ा बॉलीवुड स्टार चाहिए था जो सलमान के साथ डांस कर सके । सलमान ने इसके लिए तुरंत वरुण को फ़ोन किया और वरुण ने इसके लिए तुरंत हामी भर दी । इतना ही नहीं वरुण ने गाने की शूटिंग के लिए अपनी डेट्स भी दे दी । यह एक फ़ुल-ऑन-देसी गाना होगा जिसमें वरुण और सलमान का भाईचारा देखने को मिलेगा ।

आयुष शर्मा, जो अंतिम में लीड रोल में नजर आएंगे, इस गाने का हिस्सा नहीं होंगे । वरुण और सलमान के साथ इस गाने की शूटिंग इसी महीने हो सकती है । वैसे ये पहली बार होगा जब वरुण और सलमान एक साथ एक गाने के लिए स्क्रीन शेयर करेंगे । दोनों ने इस गाने की रिहर्सल भी शुरू कर दी है ।”

इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग चल रही है

अंतिम में आयुष शर्मा के अपोजिट महिमा मकवाना नजर आएंगी । इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग चल रही है । और यह फ़िल्म ऑफ़िशियली मराठी फ़िल्म मुलशी पैटर्न का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में सलमान सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे । फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है ।

अंतिम की शूटिंग के बाद सलमान दुबई रवाना होंगे जहां शाहरुख खान की पठान की शूटिंग चल रही है । पठान में भी सलमान, टाइगर अवतार में टाइगर 3 की शुरूआत करते हुए नजर आएंगे ।

वहीं वरुण, जिसकी हाल ही में कुली नंबर 1 रिलीज हुई, जल्द ही जुग जुग जियो के अगले शेड्यूल की शुरूआत करेंगे । इसकी शूटिंग के बाद वरुण अमर कौशिक की भेड़िया की शूटिंग शुरू करेंगे ।